Sukhdev Singh Gogamedi News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है. जयपुर पुलिस ने प्रताप नगर से पूजा सैनी को  गिरफ्तार किया है. पूजा ने अपने पति महेंद्र कुमार सैनी उर्फ समीर के साथ जयपुर पहुंचने पर शूटर नितिन फौजी को रिसीव किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रताप नगर चौपाटी से नितिन फौजी को रिसीव कर अपनी कार में बैठा अपने फ्लैट पर पूजा और समीर लेकर आए थे. 28 नवंबर को ही नितिन फौजी जयपुर आ गया था. समीर फ्लैट पर अपने मोबाइल से रोहित गोदारा और वीरेंद्र चरण से नितिन की बात करता था. पूजा और समीर ने शूटर्स को हथियार उपलब्ध कराए.


वारदात से पहले नितिन फौजी को50-50 हजार रुपए की दो गड्डी दी गई. वारदात वाले दिन सुबह 10 बजे समीर नितिन फौजी को अजमेर रोड लेकर पहुंचा. अजमेर रोड पर मौजूद शूटर रोहित राठौड़ से नितिन की मुलाकात भी करवाई. उसके बाद दोनों शूटर्स को बेस्ट ऑफ लक कह कर वापस रवाना हुआ.


तलाशी के दौरान मौके से कई फर्जी दस्तावेज बरामद किए गए हैं. मौके से एक AK-47 की एक फोटो भी बरामद की गई है.  लॉरेंस बिश्नोई गैंग के समीर और पूजा सैनी काम करते हैं. शूटर्स को हथियार और नगदी व अन्य साधन उपलब्ध कराने का काम इन दोनों का है. हालांकि समीर मौके से हथियारों का जखीरा लेकर फरार हो गया. समीर की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.


ये भी पढ़ें-


Jhunjhunu Chunav Result: झुंझुनूं की इस सीट पर पहली बार खिला कमल, तीन दशक बाद बृजेंद्र ओला ने भी तोड़ा मिथक


Jaipur Chunav Result: जयपुर की 19 में से 12 सीट पर भाजपा का कब्जा, इन सीटों पर जनता ने दिया हाथ को साथ