Tara Sutaria Photo with Street Dogs: राजस्थान में स्ट्रीट डॉग पर प्यार लुटाते तारा सुतारिया. बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं, जिन्हें जानवरों से बेहद लगाव है. यह सितारे हमेशा बेजुबान जानवरों पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. आज हम आपके सामने एक ऐसी ही प्यारी सी तस्वीर लेकर आए हैं, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) राजस्थान की गलियों के स्ट्रीट डॉग्स पर अपना दिल न्योछावर करती नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि भूखे-प्यासे इन बेजुबान जानवरों को तारा अपने हाथों से दूध पिलाती नजर आ रही हैं. अगर आप भी तारा के लंबे वक्त से फैन हैं तो यह बात आप अच्छे से जानते होंगे कि डॉग्स को लेकर तारा के दिल में एक स्पेशल कॉर्नर है. तारा जितना प्यार अपने पालतू डॉग पर लुटाती है उतना ही प्यार वह स्ट्रीट डॉग्स पर भी लुटाती हैं. 


साथ ही हाल ही में तारा ने राजस्थान से अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह स्ट्रीट डॉग्स को पुचकारती हुई नजर आई हैं. इस खूबसूरत तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए तारा ने कैप्शन में लिखा है कि 'मेरी जान और बच्चों के साथ प्यार भरी शाम. राजस्थान में शूटिंग के दौरान इन डॉग्स के छोटे परिवार का प्यार पाकर पाकर मैं बहुत खुश हूं, अब में इन्हें अच्छे से खिला सकूंगी और इनका ध्यान रख पाऊंगी'


बता दें कि साथ ही तारा सुतारिया की इस दिलदार तस्वीर पर दर्शकों ने लाइक का बटन दबाते हुए वायरल कर दिया है. तारा सुतारिया के बड़े दिल की तारीफ करते हुए कमेंट सेक्शन में प्यार भरे कमेंट देखने को मिल रहे हैं. एक्ट्रेस का डॉग्स को लेकर यह लगाव देख फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. तारा अक्सर स्ट्रीट डॉग्स के साथ खेलते हुए इन स्पेशल लम्हों को अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं.


आप भी देख सकते हैं उनकी डॉग के साथ प्यार भरी तस्वीरें और फैंस के कमेंट्स



वहीं एक कमेंट में यूजर्स उन पर दिखावा करने का भी आरोप लगाते नजर आ रहे हैं



जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल


आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?


Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली