Phulera: रेनवाल थाना क्षेत्र के रामजीपुरा पेट्रोल पंप के पास गुरुवार दोपहर दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. यह पूरा हादसा एक कार द्वारा एक ट्रेलर को ओवरटेक करने के दौरान हुआ. इस हादसे में एक कार में सवार जीजा-साली की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और मृतक सीताराम की पत्नी और पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सड़क हादसे की सूचना मिलने पर रेनवाल थाना प्रभारी उमराव सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया. वहीं 108 एंबुलेंस की मदद से गंभीर घायलों को रेनवाल के सीएचसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद 3 जनों की हालत गंभीर होने पर जयपुर के एसएमएस के लिए रेफर कर दिया गया. 


वहीं मृतकों के शवों का रेनवाल सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां पर पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए गए हैं. रेनवाल थाना प्रभारी उमराव सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान सीताराम कुमावत (40) पुत्र छीगनलाल निवासी गोगावास दातारामगढ़ और सुमन देवी (30) पत्नी मनोहरलाल कुमावत निवासी गोगावास दातारामगढ़ के रूप में हुई है. 


वहीं इसी कार में सवार गंभीर घायल आशा देवी (32) पत्नी सीताराम कुमावत और आशीष कुमावत (13) पुत्र सीताराम गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है. वहीं दूसरी कार में सवार रामनारायण यादव (42) पुत्र रामनाथ यादव निवासी लक्ष्मीपुरा पचकोडिया भी इस हादसे में घायल हो गए, जिनका भी जयपुर एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी है. 


पुलिस ने बताया कि दातारामगढ़ के गोगावास निवासी सीताराम कुमावत कार में सवार होकर अपनी पत्नी, साली और पुत्र के साथ अपने मामेर ससुराल जा रहे थे, इसी दौरान दोनों कारों की आमने-सामने की भिड़ंत होने से यह पूरा हादसा हुआ. वहीं कार चालक रामनारायण यादव जो कि पचकोडिया गांव से रेनवाल की ओर अस्पताल में दवाई लेने के लिए जा रहा था. इसी दौरान सामने से आ रही वैगनार कार से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई, जिससे रामनारायण भी गंभीर घायल हो गया, जहां पर तीन गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया गया है.


Reporter: Amit Yadav


यह भी पढ़ें - 


फुलेरा: 18 माह से फरार चल रहें, दो वांछित गिरप्तार


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.