जयपुर: उदयपुर कन्हैलाल हत्याकांड को लेकर लोगों में अब भी आक्रोश है. घटना के विरोध में जनसंख्या समाधान फाउंडेशन की ओर से मंगलवार को प्रदेशभर में आतंकवाद का पुतला दहन किया जाएगा. जयपुर में दोपहर एक बजे जवाहर सर्किल पर कार्यकर्ता आतंक का पुतला जलाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष नारायण राम चौधरी ने कहा कि उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड ने पूरे जनमानस को हिलाकर रख दिया है. आरोपियों के आतंकियों से कनेक्शन की बात सामने आई है. इस बात पर लोगों में ज्यादा आक्रोश और खौफ है. ऐसे में  फाउंडेशन की ओर से 5 जुलाई को पूरे राजस्थान में उपखंड से लेकर जिला मुख्यालय तक  आतंकवाद का पुतला जलाकर विरोध किया जाएगा. कन्हैयालाल टेलर के परिवार का फाउंडेशन की तरफ से  सहयोग किया जाएगा. 


जनसंख्या कानून की मांग पर देंगे ज्ञापन
जनसंख्या समाधान फाउंडेशन की ओर से  11 जुलाई को सभी  उप खंड एवं जिला मुख्यालय पर जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर ज्ञापन दिया जाएगा.  राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को दिए जाने वाले  ज्ञापन में जल्द से जल्द जनसंख्या कानून बनाने की मांग की जाएगी. फाउंडेशन के अध्यक्ष नारायणराम चौधरी ने कहा कि देश और प्रदेश की बढ़ती जनसंख्या से विस्फोट की स्थिति होती जा रही है. जनसंख्या के कारण रोजगार के अवसर कम हो रहे हैँ, वहीं संसाधन घट रहे हैं. वहीं दूसरी ओर एक समुदाय विशेष की जनसंख्या बढ़ने से हालात विकट हो रहे हैं. 


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें