Thanagazi: अलवर के थानागाजी कस्बे में जयपुर मार्ग के ऊपर झिरी क्षेत्र के दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर विराटनगर जा रहे थे. वहीं, धर्म कांटे के पास सड़क किनारे लगे सफेदे के पेड़ों को अवैध रूप से काटकर ट्रैक्टर से जमीन पर गिराते समय वह पेड़ बाइक सवार युवकों पर गिर गया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थानागाजी कस्बे में जयपुर मार्ग के ऊपर झिरी क्षेत्र के दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर विराटनगर जा रहे थे. सड़क किनारे लगे सफेदे के पेड़ों को अवैध रूप से काटकर जमीन पर गिराते समय वह पेड़ बाइक सवार युवकों पर गिर गया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. 


यह भी पढ़ेंः फरियाद लेकर एसपी कार्यालय पहुंची महिला, डीवाई एसपी ने किया दुर्व्यवहार


इस मौके पर थानागाजी सीओ आदित्य, उपखण्ड अधिकारी नवनीत, थानाधिकारी वीरेंद्र कुमार , नरायनपुर थानाधिकारी अजय सिंह सहित अनेक लोग मौजूद रहे. घटना से आक्रोशित ग्रामीणो ने पीड़ितों को मुआवजा दिलाने के लिये राजनेताओं का सहारा लिया. इस मौके पर पूर्व मंत्री हेमसिंह भी मदद के लिए गए. वहीं, रात भर प्रशासन और ग्रामीणों की आसपास में सहमती बनने के लिए वार्ता चली.  


सुबह पूर्व मंत्री हेमसिंह के सानिध्य में सात लाख रुपए में समझौता होने के बाद पोस्टमार्टम कराया गया. वहीं, दो आरोपियों की गिरफ्तारी कर मुकदमा दर्ज कराया गया. इस मौके पर नगर पालिका के अद्यक्ष चौथमल सैनी ने पचास हजार, हेमसिंह ने एक लाख और एक लाख सरकारी सहायता और पांच लाख रुपए आरोपी पक्ष से पीड़ितों को दिलवाए गए. 


Reporter- Jugal Kishor Gandhi