Jaipur: प्रो कबड्डी के तीन दिन बीत चुके है और सभी मुकाबले एक से बढ़ कर एक हुए है .प्रो कबड्डी सीजन का आज चौथा दिन हैं और चौथे दिन का तीसरा मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच खेला जायेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जयपुर और हरियाणा की  टीम इस सीजन में एक- एक मैच खेल चुकी है लेकिन दोनों ही टीम की शुरुआत इस सीजन में अच्छी नहीं रही  क्योंकि दोनों ही टीम अपना पहला मुकाबला हार चुकी है यानि दोनों ही टीम की नजरें पहली जीत पर लगी हुई है. 


यह भी पढ़ें- सेल्फी का चक्कर, चार मंजिल ऊपर से लड़की पर गिरा युवक


जानिये दोनों टीम का रिकॉर्ड
अगर जयपुर की बात करे तो जयपुर का पहला मुकाबला गुजरात से हुआ था और इस मुकाबले में जयपुर को 7 अंकों से हार का सामना करना पड़ा था तो वही हरियाणा ने अपने इस सीजन का पहला मुकाबला पटना के खिलाफ खेला था. मुकाबला कांटे का था लेकिन आखिर में हरियाणा को 3 अंकों से हार का सामना करना पड़ा था. दोनो ही टीम में बहुत अच्छे खिलाड़ी है लेकिन इंतजार है तो जीत और जश्नन का. वहीं दोनों ही टीम के बीच खेले गए मुकाबलों की बात करे तो कहीं ना कहीं जयपुर का पलड़ा भारी नज़र आता है. दोनों ही टीम के बीच अब तक 8 मुकाबले खेले गए है. जिसमे हरियाणा को 2 में जीत मिली है और जयपुर 4 मुकाबले जीतने में कामयाब रही है और दोनो टीमों के बीच 2 मुकाबले टाई रहे है यानि जब भी जयपुर और हरियाणा ये दोनो टीम मैदान में होती है तो मुकाबला मजेदार और रोमांचक हो जाता हैं इस बार जीत किसे मिलेगी और जीत का जश्न कौन मनाएंगा ये मुकाबले के बाद ही तय होगा.