बाप-बेटी के रिश्तों पर बनी फिल्म में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन, रेमो डिसूजा के साथ मिलाया आराध्या के पापा ने हाथ
Advertisement
trendingNow12440699

बाप-बेटी के रिश्तों पर बनी फिल्म में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन, रेमो डिसूजा के साथ मिलाया आराध्या के पापा ने हाथ


Abhishek Bachchan New Film: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की नई फिल्म ‘बी हैप्पी’ का ऐलान हो गया है जिसे रेमो डिसूजा लेकर आ रहे हैं. ये एक डांस बेस्ड इमोशनल स्टोरी होगी जिसमें बाप-बेटी के रिश्ते को दिखाया गया है.

अभिषेक बच्चन की नई फिल्म

एक्टर अभिषेक बच्चन की अगली फिल्म की जानकारी सामने आ गई है. वह फिल्म ‘बी हैप्पी’ में नजर आएंगे. अभिषेक बच्चन और इनायत वर्मा पिता-बेटी की भूमिका में नजर आने वाले हैं. ओटीटी मंच ‘प्राइम वीडियो’ ने यह जानकारी साझा की. कोरियोग्राफर से निर्देशक बने रेमो डिसूजा फिल्म ‘बी-हैप्पी’ का निर्देशन कर रहे हैं.

‘बी हैप्पी’ में अभिषेक और इनायत के अलावा नोरा फतेही, नासिर, जॉनी लीवर और हरलीन सेठी भी नजर आएंगे. खास बात है कि ये ‘प्राइम वीडियो’ पर आएगी. मेकर्स ने इसका पोस्टर भी लॉन्च किया है. जिसमें बच्चन और वर्मा दिख रहे हैं.

अभिषेक बच्चन की नई फिल्म ‘बी हैप्पी’
‘बी-हैप्पी’ फिल्म डांस से जुड़ी फिल्म होगी. जैसे कि पहले भी रेमो डिसूजा एबीसीडी बना चुके हैं. ‘बी हैप्पी’ फिल्म के रिलीज होने की तारीख का अभी डिटेल शेयर नहीं किया गया है. हालांकि ये जरूर कहा गया है कि फिल्म में अभिषेक बच्चन पिता शिव रस्तोगी की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है.
 
फिल्म की कहानी
इसमें कहा गया है कि फिल्म ‘बी-हैप्पी’ ‘‘सिंगल पिता और उसकी समझदार और मजाकिया बेटी के बीच के रिश्ते को दिखाया जाएगा. फिल्म में बेटी देश के सबसे बड़े डांस रियलिटी शो में प देने का सपना देखती है.’’ 

डायरेक्टर ने क्या कहा
फिल्म को लेकर रेमो डिसूजा ने कहा कि ‘बी-हैप्पी’ सिंगल पिता और भारत के सबसे बड़े डांस रियलिटी शो में अपनी बेटी की भेजने की कहानी को दिखाती है. पिता औऱ बेटी का सपना है शो में जाने का और कुछ कर गुजरने का. उन्होंने कहा, ‘‘मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक इस भावनात्मक कहानी से जरूर जुड़ेंगे.’’

इनपुट: एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news