Jaipur: राजस्थान में चार सीटों पर राज्यसभा चुनाव होने जा रहे हैं. इससे पहले विधायकों के तल्ख तेवर सामने आने लगे हैं. सियासती गलियारों में चुनावी चर्चाओं के बीच नाराज विधायक गिरिराज मलिंगा के तल्ख तेवर सामने आए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बड़ा बयान देते हुए विधायक गिरिराज मलिंगा ने कहा कि सरकार बचाने के बावजूद मुझ पर गलत तरीके से केस हुआ. मुझे नेता बनाने में कांग्रेस का कोई रोल नहीं है. मुझे बसपा और मायावती ने नेता बनाया है.


इतना ही नहीं, आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ 7 फेरे तो नहीं लिए, जो जिंदगी भर साथ निभाएंगे. हम बिछने वाले और बिकने वाले नेता नहीं हैं. उनके इस बयान के बाद कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. उनका यह बयान उनकी नाराजगी को साफ जाहिर कर रहा है.


विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा भी नाराज
विधायक गिरिराज मलिंगा के अलावा विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा की भी नाराजगी सामने आई है. उन्होंने बयान देते हुए कहा कि हमारे साथ न्याय नहीं हुआ. जो पहले मंत्री थे, उनका प्रमोशन कर दिया. हम गुलाम तो है नहीं, पार्टी के सिपाही हैं. हमारा भी सम्मान होना चाहिए. तीन में से एक उम्मीदवार राजस्थान का होता तो अच्छा लगता.


बता दें कि इससे पहले राजस्थान सरकार में मंत्री अशोक चांदना की नाराजगी भी सामने आई थी. एक ट्वीट कर उन्होंने सीएम गहलोत से खुद को पदमुक्त करने की गुजारिश की थी. साथ ही अफसरशाही पर भी सवाल उठाए थे. इसके बाद सीएम गहलोत ने ब्यूरोक्रेसी में काम न करने वाले अफसरों के लिए कड़े निर्देश भी जारी किए.


यह भी पढे़ंदोस्त की पत्नी को परेशान देखना युवक को पड़ा भारी, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत, आरोपी गिरफ्तार


यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें