Sikar News: सीकर यूपी एटीएस द्वारा अयोध्या में राम मंदिर मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा से पहले तीन संदिग्ध को गिरफ्तार किया है जिन तीन संदिग्ध को गिरफ्तार किया ह उनमें दो सीकर जिले के जाजोद थाना इलाके के जाजोद गांव के रहने वाले हैं तो वहीं एक झुंझुनू जिले का रहने वाला है जो दो सीकर जिले के रहने वाले हैं उनमें शंकर लाल दुसाद उर्फ शंकर जाजोद जो जाजोद थाना इलाके के जाजोद गांव का रहने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं प्रदीप पूनिया पुत्र राजेंद्र सिंह पूनिया ढालियावास थाना जाजोद जिला सीकर का रहने वाला है इनमें से शंकर जाजोद के खिलाफ पहले भी सीकर जिले में कई मामले दर्ज है तो वहीं प्रदीप पनिया के पहले कोई मामला दर्ज नहीं होने की बात सामने आई है पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने बताया कि अयोध्या कि यूपी एटीएस का जो प्रेस नोट जारी हुआ है उसे जानकारी मिली है कि सीकर के मूल निवासी शंकर जाजोद और उसके एक और अन्य साथी जो प्रदीप पूनिया दो तो सीकर के रहने वाले हैं. हालांकि यह काफी लंबे समय से जयपुर में निवासरत है और शंकर यादव के खिलाफ लगभग 9 मुकदमें पूर्व में दर्ज है.


इलेक्शन के बाद भी और इलेक्शन संपन्न होने के पश्चात अभी 11 जनवरी को भी पीएचक्यू के अभियान चलाए गए. उसके अंतर्गत. धारा 110 सीआरपीसी में पाबंद किया गया था. प्रदीप पुनिया के विरुद्ध कोई आपराधिक रिकॉर्ड है नहीं और यूपी एटीएस ने अयोध्या के पास गिरफ्तार करना उनके प्रेस नोट से मालूम हुआ है.


ये भी पढ़ें-


मुझे बहुत पीड़ा होती है जब कोई अज्ञानी, इतिहास से अनभिज्ञ, हलफनामा दे देते हैं कि राम काल्पनिक है- उपराष्ट्रपति धनखड़


Ram Mandir: पूर्व सीएम गहलोत का RSS और BJP पर तंज, शंकराचार्यों के राम मंदिर कार्यक्रम बहिष्कार को लेकर कही ये बात