Jaipur: उर्फी जावेद वो चेहरा बन चुकी हैं, जिन्हें शायद ही कोई न जानता हो. बोल्ड अदाओं और कटी-फटी रिवालिंग ड्रेस ने उन्हें सोशल मीडिया का सेंसेशन बना दिया है. सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज का शिद्दत से इंतजार करते रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस और अतरंगे स्टाइलिश कपड़ों के चलते सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में आ चुकी हैं. फैशन की हदों को पार करते हुए वह कब क्या कर जाएं, कोई नहीं जानता. 


हैरानी की बात तो यह है कि अपनी हॉट और रिवीलिंग ड्रेसेस उर्फी जावेद खुद ही डिजाइन करती हैं. इसके चलते वह कई बार ऊप्स मूमेंट का भी शिकार हो जाती हैं. 


यह भी पढे़ं-'टाट वाली बोरी' पहनकर उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया में लगाई आग, वीडियो उड़ा देगा होश


रिवीलिंग कपड़ों की दीवानगी से वह न केवल चर्चा में रहती हैं बल्कि कई बार लोगों के भद्दे कमेंट्स का भी शिकार हो जाती है. खास बात तो यह है कि उनपर इन सबका कोई फर्क नहीं पड़ता है. अपने अतरंगे फैशन और स्टाइलिश कपड़ों को उर्फी जावेद खुद ही डिजाइन करती हैं. वहीं, इस बार भी उर्फी जावेद ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जिसे देखकर कुछ लोगों के होश उड़ सकते हैं.


हाल रही में उर्फी जावेद के फोटोशूट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो में काले रंग की रिवीलिंग ड्रेस में कमर मटकाकर चल रही उर्फी जावेद देखने में बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनकी पूरी पीठ साफ दिखाई दे रही है लेकिन बीच में वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं. दरअसल बार-बार कैमरे को मुड़-मुड़कर देखने के चक्कर में उर्फी जावेद की ड्रेस कमर से और नीचे सरक जाती है. हालांकि उर्फी इस दौरान जरा भी नर्वस नहीं होती हैं और मुस्कुराते हुए आगे बढ़ जाती हैं. 



बता दें कि अपनी अतरंगी ड्रेसेस की वजह से उर्फी को कई बार गंदे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ता है. वहीं, इस वीडियो पर उन्हें शादी का ही प्रपोजल आ गया.


यह भी पढे़ं- राजस्थान में मौसम मेहरबान, झोंकेदार हवाओं के साथ इन जिलों में झमाझम बारिश का यलो अलर्ट जारी


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.