Kishanpol news: जयपुर के किशनपोल  विधानसभा सीट से भाजपा ने चंद्रमोहर बटवाडा को प्रत्याशी घोषित किया है.वहीं,अब लोग चंद्रमोहन बटवाडा का विरोध कर ज्योति खंडेलवाल को प्रत्याशी की मांग कर रहे हैं.लोगों का कहना है कि यदि प्रत्याशी नहीं बदला गया तो वे जयपुर की सभी सीटों पर पार्टी का बहिष्कार करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्योति खंडेलवाल को प्रत्याशी मांग 
बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए पांचवी सूची जारी कर दी है.इस सूची में जयपुर के किशनपोल  विधानसभा सीट से चंद्रमोहर बटवाडा  को टिकट दिया गया है.चंद्रमोहन बटवाडा को टिकट देने से वैश्य समाज के लोगों ने विरोध शुरु कर दिया और ज्योति खंडेलवाल को प्रत्याशी की मांग की.


इसे भी पढ़ें: मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर इस समाज ने की मतदान बहिष्कार की घोषणा


पायलट की समर्थक रह चुकी है खंडेलवाल
ज्योति खंडेलवाल कांग्रेस की वरिष्ठ नेता रही हैं और सचिन पायलट की समर्थक भी. शनिवार को कांग्रेस की प्रत्याशी रही ज्योति खंडेलवाल बीजेपी में  शामिल हो गईं.जिसके बाद यह तय माना जा रहा था की  किशनपोल से वह बीजेपी प्रत्याशी  के रुप में नजर आयेंगी.लेकिन किशनपोल  विधानसभा सीट से भाजपा ने चंद्रमोहर बटवाडा को प्रत्याशी घोषित कर दिया.


सीटों पर पार्टी का बहिष्कार 
जिसके बाद से वैश्य समाज में आक्रोश है,वैश्य समाज बटवाडा के खिलाफ खडे होकर लामबंद हो गए है.समाज के लोगों ने बीजेपी को चेतावनी दी है कि यदि टिकट नहीं बदला तो जयपुर की सभी सीटों पर पार्टी का बहिष्कार करेंगे.
नाराज वैश्य समाज  ने कहा अगर टिकट नहीं बदला तो  किशनपोल नया चेहरा उतार सकता है.जो बीजेपी के खिलाफ निर्दलीय लडे़गा.


इसे भी पढ़ें: एनफोर्समेंट एजेंसियों का बड़ा एक्शन, करोड़ो के अवैध सामग्री जब्त