Viral Video : बॉलीवुड फिल्मों में आपने कई बार हीरो हीरोइन को चलती बाइक पर रोमांटिक होते देखा होगा. लेकिन क्या आपने लाइव कुछ ऐसा होते देखा है. लखनऊ की सड़क पर कुछ ऐसा ही नजारा देख लोगों ने शर्म से अपनी आंखे झुका ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडिये के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कपल पर कार्रवाई की मांग होने लगीय जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शख्स को गिरफ्तार कर लिया. वीडियो देखने वाले कुछ लोगों ने इसे बेशर्मी कहा तो कुछ ने इसे बेहद खतरनाक बताया. 


जिस शख्स ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसने लिखा है कि मुस्कुराइए... आप लखनऊ में हैं. यह वीडियो 15 सेकंड्स का है. वीडियो में हम देख सकते हैं कि कपल, स्कूटी पर रोमांस कर रहे हैं. ये रोड बेहत बिजी रोड है और कपल में से किसी ने भी हैलमेट नहीं पहना है. 


लड़की स्कूटी चला रहे युवक की गोद में बैठी है और उसने शख्स को कसकर पकड़ा हुआ है. दोनों का ये अंदाज बॉलीवुड की फिल्मों के रोमांस वाले सीन की रीक्रिएट कर रहा है. इस वीडियो को स्कूटी के पीछे चल रहे मोटरसाइकिल सवार ने बना लिया था.


 वीडियो 17 जनवरी को सूरज शुक्ला ने ट्वीट किया और कैप्शन में बताया कि घटना नवाबों के शहर लखनऊ की है. इस मामले पर अपडेट देते हुए यूजर ने लिखा कि केस दर्ज, विक्की गिरफ्तार.. लड़की नाबालिग निकली.


 इस वीडियो को अबतक 1 लाख 81 हजार से ज्यादा व्यूज, 2 हजार से अधिक लाइक्स और सैकड़ों प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं और तमाम यूजर ने लिखा कि ये बेशर्मी की हद है. जबकि कुछ ने कहा कि नौजवानों को हो क्या रहा है . ऐसी हरकत उनकी जान को खतरे में डाल सकती है।


यहां देखें वायरल वीडियो..