Rajasthan Women Garba in Swimming Pool: नवरात्र 26 सितंबर से शुरू हो रहे हैं. इस बार पूरे दो वर्ष बाद नवरात्र में गरबा और डांडिया की धूम रहेगी. कोरोना के कारण दो सालों से गरबा और डांडिया के आयोजन नहीं हुए थे, लिहाजा महिलाएं इस बार कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रही है. क्योंकि कोरोना में सबसे ज्यादा महिलाएं घरों में कैद हो गई थी. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर गरबा का एक वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहा ये वीडियो Ani ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. जिसके मुताबिक यह वीडियो राजस्थान के उदयपुर का है. जहां पर स्विमिंग पूल में गरबा का आयोजन किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ महिलाएं अच्छे से तैयार होकर गरबे का ड्रेस पहनकर स्विमिंग पूल के अंदर ‘चौगाड़ा थारा’ सांग पर गरबा कर रही हैं. 


मजे की बात है कि स्विमिंग पूल में गरबे के दौरान सिर्फ महिलाएं ही नहीं, बल्कि पुरुष भी नजर आ रहे हैं. सभी लोग मिलकर स्विमिंग पूल में गरबा डांस  का स्टेप्स कर रहे है. बता दें राजस्थान अपने खूबसूरत कल्चर की वजह से जाना जाता है. राजस्थान के कल्चर को पूरी दुनिया भर में पसंद किया जाता है.


ये भी पढ़ें- 'सुहागरात की सेज' पर एक्ट्रेस ने फेवरेट पोजीशन में शेयर की तस्वीरें, शर्म से हुई लाल


इस वायरल हो रहे वीडिोय को 34 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस खूबसूरत वीडियो पर काफी कमेंट्स आ रहे है. जबकि कुछ लोगों को ये गरबा का प्रदर्शन बिल्कुल अलग लगाय जो भी हो ये वीडियो ते जी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.