Viral Video: एक महिला के कान में सांप फंस गया. ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक व्यक्ति महिला के कान से सांप के बच्चे को निकलाता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो को अब तक 87 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि डॉक्टर सांप के बच्चे को महिला के कान से निकालने का प्रयास कर रहे हैं. उनके पास कुछ टूल भी दिखाई दे रहे हैं जिससे वह महिला के कान से सांप के बच्चे को महिला के कान से निकाल रहे हैं.  डॉक्टर ने हाथ में दस्ताने पहने हुए हैं. 


ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें


डॉक्टर महिला के कान से सांप को निकालने का प्रयास तो करते हैं लेकिन सांप महिला के कान से निकलता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. डॉक्टर को सांप निकालते समय इस बात का भी ध्यान है कि महिला के कान के अंदर सांप ना चला जाए.  हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि ये घटना कहां की है. साथ ही घटना का खुलासा भी अब तक नहीं हो पाया है.


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर इस वीडियो को चंदन सिंह नाम के व्यक्ति ने शेयर किया है. 100 से ज्यादा लाइक्स भी इस वीडियो को अब तक मिल चुके हैं.  इस बात का खुलासा भी वीडियो में नहीं हुआ है कि अंत में महिला के कान से सांप बाहर निकला या नहीं. चंदन सिंह ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि सांप कान के अंदर चला गया है.


हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को पूरा अपलोड करने की मांग कर रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स इस वीडियो को फर्जी भी बता रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है की व्यूज और लाइक्स पाने के लिए इस वीडियो को पब्लिश किया  है.