Jaipur: उदयपुर में हुई युवक की नृशंस हत्या के बाद विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल सहित कई संगठनों में आक्रोश व्याप्त है. इन संगठनों की ओर से घटना के विरोध में बुधवार और गुरुवार को प्रदेश भर में प्रदर्शन किए जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उदयपुर में संप्रदाय विशेष के दो युवकों के दुकानदार युवक की नृशंस हत्या के बाद प्रदेश भर में हालात तनावपूर्ण है. इधर घटना के विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने आक्रोश जताया है. इस तरह खुलेआम हत्या के बाद वीडियो वायरल घर चुनौती देने को विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने संप्रभुता और धर्मनिरपेक्षता को चुनौती देने का आरोप लगाया है. इधर घटना के विरोध में दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने समाज के लोगों के साथ मिलकर प्रदर्शन प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन करने की घोषणा की है.


मेवाड़ संभाग रहेगा बंद, प्रदेश में जलाएंगे पुतले
विश्व हिंदू परिषद के प्रांत संगठन मंत्री राजाराम ने कहा कि घटना को लेकर प्रदेशभर का समाज उद्वेलित है. घटना के विरोध में बुधवार को मेवाड़ संभाग को बंद रखने का आह्वान किया गया है. इसके अलावा प्रदेश भर में बुधवार और गुरुवार को प्रदर्शन किए जाएंगे. हिंदू संगठनों के साथ समाज को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. राजधानी जयपुर में गुरुवार को विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. बजरंग दल की ओर से कई स्थानों पर आतंकवाद का पुतला जलाएंगे.


ये भी पढ़ें- 


उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान


उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें