Tina Dabi Wedding Album: IAS टीना डाबी की 22 अप्रैल को IAS प्रदीप गवांडे के साथ शादी हुई थी. ये टीना की दूसरी शादी थी, इसलिए चर्चा में छाई रही. लंबे समय से टीना ने सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई थी लेकिन आखिरकार आईएएस ने सोशल मीडिया पर वापसी की और इसके साथ ही फैंस को एक खास तोहफा दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

IAS टीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेडिंग एल्बम शेयर की है, जिसमें मेहंदी से लेकर शादी और रिसेप्शन तक की तस्वीरें हैं. अपनी शादी की तस्वीरों में टीना ने हर किसी का दिल जीत लिया. 


IAS टीना डाबी और IAS प्रदीप गवांडे ने जयपुर में खास रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में बेहद सादे ढंग से शादी की थी. शादी की तस्वीरों में टीना डाबी बेहद सुंदर दिख रही हैं.



वरमाला के दौरान टीना ने व्हाइट और गोल्डन रंग की साड़ी पहनी तो वहीं रिसेप्शन पर मैरून कलर का लहंगा पहना. सभी फंक्शन में टीना बेहद खूबसूरत नजर आईं. शादी की तस्वीरें टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.


बता दें कि टीना डाबी साल 2015 बैच की राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी हैं, जबकि प्रदीप गवांडे 2013 बैच के आईएएस अफसर हैं. मौजूद समय में टीना डाबी संयुक्त वित्त (कर) सचिव हैं, जबकि प्रदीप गवांडे पुरातत्व एवं संग्रहालय के निदेशक हैं. सबसे पहले 21 अप्रैल को मेहंदी और संगीत की रस्में हुई थीं. 22 अप्रैल को दोनों ने शादी की थी और 24 अप्रैल को खास रिश्तेदारों और दोस्तों को रिसेप्शन की पार्टी दी थी. 


वहीं, इससे पहले टीना की छोटी बहन रिया डाबी ने भी बहन की शादी की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ट्रेंड को देखते हुए रिया ने टीना और प्रदीप की शादी की रस्मों से जुड़ा एक रील बनाया था. पिंक कलर के लहंगे में टीना और रिया ने जमकर डांस किया और प्रदीप भी परिवार के साथ खुब एंज्वॉय करते नजर आए थे. तभी से सभी उनकी वेडिंग एल्बम को इंतजार कर रहे थे. 


टीना डाबी ने साल 2018 में आईएएस अधिकारी अतहर खान (IAS Atahar Khan) से शादी की थी, लेकिन दोनों का यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया. साल 2020 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया और इसके बाद टीना ने प्रदीप गवांडे से शादी की.