Rajasthan Weather Update 22 October: राजस्थान में कुछ जगहों पर सुबह और शाम में लोगों को अब हल्की ठंड का एहसास होने लगा है. वहीं दूसरी ओर बारिश का दौर अब राजस्थान में लगभग खत्म हो गया है. हालांकि कुछ जगहों पर बारिश के संकेत मौसम विभाग ने दिए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


राजस्थान वेदर अपडेट 22 अक्टूबर



राजस्थान में 22 अक्टूबर को पूर्वी राजस्थान के कुछ भागों  में आंशिक बादल छाए रहने के साथ हल्की बारिश होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है. साथ ही आगामी दिनों में राजस्थान के ज्यादातर इलाकों में मौसम शुष्क बने रहने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है.



राजस्थान मौसम लेटेस्ट अपडेट (Rajasthan Weather Update)



मौसम विभाग का कहना है कि आगामी 4 से 5 दिनों तक राजस्थान में मौसम साफ रह सकता है. हालांकि तापमान में उतार-चढ़ाव की संभावना मौसम विभाग ने जताई है.



पहली बर्फबारी 24-25 अक्टूबर को



मौसम विभाग के विशेषज्ञों का मानना है कि उत्तर भारत के राज्यों में सीजन की पहली बर्फबारी 24-25 अक्टूबर को हो सकती है. राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली के साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रों में  इस बर्फबारी से  रात में सर्दी बढ़ने की संभावना है. राजस्थान में दीपावली से सर्दी का तेवर ज्यादा देखने को मिल सकता है.



बारिश को लेकर किया अलर्ट जारी 



मौसम विभाग का कहना है कि बारिश की वजह से निचले इलाकों में जल भराव हो सकता है. साथ ही नदी और नालों में भी पानी की आवक बढ़ सकती है. मौसम विभाग ने अपील की है कि बारिश के दौरान सुरक्षित स्थानों पर रहें. जल भराव इलाकों से दूर रहें. वाहन चालक सावधानी से वाहन चलाएं. साथ ही पेड़ों के नीचे जाने से बचें. मौसम विभाग का कहना है कि बहुत जरूरी होने पर ही घर से निकलें या मौसम के सामान्य होने का इंतजार करें.



ये भी पढ़िए- 3rd ग्रेड शिक्षकों के तबादलों को लेकर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का CM भजनलाल शर्मा की तरफ 'इशारा'! दिया ये बड़ा बयान



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!