3rd ग्रेड शिक्षकों के तबादलों को लेकर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का CM भजनलाल शर्मा की तरफ 'इशारा'! दिया ये बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2481887

3rd ग्रेड शिक्षकों के तबादलों को लेकर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का CM भजनलाल शर्मा की तरफ 'इशारा'! दिया ये बड़ा बयान

Rajasthan News: 3rd ग्रेड शिक्षकों के तबादलों को लेकर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने CM भजनलाल शर्मा की तरफ 'इशारा' कर दिया है. जानिए उन्होंने क्या बड़ा बयान दिया?

madan dilawar and cm bhajanlal sharma

3rd Grade Teacher Transfer in Rajasthan: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर आज (21 अक्टूबर,सोमवार) बीकानेर के दौरे पर हैं. जहां मंत्री दिलावार ने कई स्थानीय कार्यक्रमों में शिरकत की. सर्किट हाउस में BJP पदाधिकारियों ने मंत्री दिलावर का स्वागत किया. 

इस दौरान मंत्री दिलावर ने शिक्षकों के तबादला सूची वापिस लेने पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि कभी कभी संशोधन करना पड़ता है. कभी आगे तो कभी पीछे बढ़ना पड़ता है. वहीं 3rd ग्रेड शिक्षक के तबादलों पर बयान देते हुए उन्होंने कहा,'' अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. मुख्यमंत्री जी निर्णय लेंगे वो होगा. सरकार बदली है तो शिक्षक उम्मीद करते हैं लेकिन ये होगा या नहीं इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता है.''

बता दें कि शिक्षा विभाग ने हाल ही में तबादलों को लेकर यू टर्न लिया. जिसके बाद शिक्षकों के तबादलों के सभी आदेश निरस्त कर दिए गए थे. माध्यमिक और प्रारंभिक में तबादला सूची जारी की गई थी डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर को तबादले निरस्त करने को लेकर पत्र लिखा था. शिक्षा निदेशक आशीष मोदी ने तबादले निरस्त करने के आदेश जारी किए.

बता दें कि हाल ही में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने उपचुनाव को लेकर कहा था कि  जिस तरीके से हरियाणा में चुनाव जीते अब राजस्थान में उपचुनाव जीतेंगे.  इसके साथ नए जिलों को लेकर भी उन्होंने कहा नए जिलों को लेकर अभी समीक्षा चल रही है. जल्द ही जिलों पर फैसला आएगा. शिक्षा मंत्री ने कहा कई स्कूलों में अध्यापक शराब पीकर जाते जाते है, वो शिक्षक नहीं, वो बच्चों के दुश्मन है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news