Rajasthan Weather Update 29 October: राजस्थान के ज्यादातर इलाकों में शाम को लोगों को हल्की ठंड का एहसास हो रहा है. हालांकि गुलाबी ठंड की शुरूआत राजस्थान में हो चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


राजस्थान वेदर अपडेट 29 अक्टूबर



मौसम विभाग का कहना है कि राजस्थान के ज्यादातर इलाकों में फिलहाल मौसम शुष्क है. आपको बताते हैं राजस्थान में 29, 30 और 31 अक्टूबर को मौसम की स्थिति कैसी रहने वाली है.



राजस्थान वेदर अपडेट न्यूज
दिनांक पूर्वी राजस्थान पश्चिमी राजस्थान

29 अक्टूबर, मंगलवार

मौसम शुष्क रहने की संभावना मौसम शुष्क रहने की संभावना

30 अक्टूबर, बुधवार

मौसम शुष्क रहने की संभावना मौसम शुष्क रहने की संभावना

31 अक्टूबर, गुरुवार

मौसम शुष्क रहने की संभावना मौसम शुष्क रहने की संभावना

वहीं, जयपुर में भी अब धीरे-धीरे ठंड बढ़ने लगी हैं. अलसुबह और देर रात ठंडी हवाएं चलने से रात के पारे में तेजी से गिरावट दर्ज की जा रही है. 



जयपुर में बीते दिन अधिकतम तापमान 35.0 डिग्री और न्यूनतम तापमान 22.4 रिकॉर्ड किया गया है. मौसम विभाग के मुताबिक, आने वाले दिनों में जयपुर के पारे में और गिरावट हो सकती है. 



राजस्थान मौसम लेटेस्ट अपडेट (Rajasthan Weather Update)



मौसम विभाग के मुताबिक, रविवार को सीकर में 35.5 डिग्री, भीलवाड़ा में 36.0 डिग्री, अजमेर में 35.4 डिग्री, और अलवर में 35.0 डिग्री तापमान दर्ज किया गया. वहीं, जयपुर में 35.0 डिग्री, पिलानी में 36.9 डिग्री, कोटा में 36.0 डिग्री और  चित्तौडग़ढ़ में 36.0 डिग्री तापमान रहा. बाड़मेर में 40.5 डिग्री, जैसलमेर में 39.6, जोधपुर में 39.1 डिग्री,  श्री गंगानगर में 37.7 डिग्री, बीकानेर में 40.0 डिग्री, चूरू में 37.5 डिग्री और  माउंट आबू में 29.4 डिग्री तापमान रिकॉर्ड किया गया. 



राजस्थान में मौसम का ताजा अपडेट



मौसम विभाग का कहना है कि इस बार मौसम में उतार-चढ़ाव ज्यादा देखने को मिल रहा है. ऐसे में सर्दियां भी परेशान कर सकती हैं. राजस्थान मौसम विभाग के मुताबिक,  दिसंबर के मध्य से जनवरी तक कड़ाके की सर्दी पड़ सकती है.