Jaipur: राजस्थान के जयपुर में दूदू क्षेत्र से बड़ी खबर है, आपको बता दें कि यहां PHED में इंजीनियर और फर्म के बीच विवाद जारी है. एक दूसरे पर आरोप लगाए जा रहे हैं. PHED में कौन सच्चा,कौन झूठा, इंजीनियर या फर्म इस बात को लेकर सवाल अभी भी बना हुआ है. खैर जांच के बाद सबकुछ सामने आ जाएगा.जानकारों कि मानें तो दूदू में इंजीनियर्स की लापरवाही से 50 हजार की आबादी पेयजल संकट से जूझती रही. समय पर पानी नहीं मिलने पर लोगों में गुस्सा बना हुआ है. राजस्थान  PHED पर सवाल उठा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि जयपुर के दूदू के 108 गांव व शहर में आज पानी की सप्लाई नहीं हुई है, जिसके बाद से लोग पानी के लिए इधर-उधर परेशान दिखें. पानी सप्लाई नहीं होने से करीब 40,000 ग्रामीण,10,000  शहरी आबादी प्रभावित है.


 2 महीने पहले ही खत्म हो गया था टेंडर, फिर भी इंजीनियर एक्टिव नहीं हुए. 28 फरवरी के बाद भी अब तक सप्लाई कर रही थी कंपनी. XEN भगवान दास गालव बोले,नए टेंडर के लिखा था, लेकिन उसमें कमियां थी. सप्लाई तो हो रही है.जबकि कंपनी के प्रतिनिधि बोले,सप्लाई नहीं की हमने. AEN किशन जाटोलिया ने फ़ोन ही रिसीव नहीं किया है.


आपको बता दें की दूदू में पानी की सप्लाई न होने पर लोगों ने खाली बर्तन लेकर विरोध जताया है. इस दौरान बॉल्टी और डिब्बा लेकर कॉलोनीवासी कुछ मजाकिया अंदाज में भी दिखें. क्योंकि विरोध कर रहे महिला और पुरुषों के चेहरे पर तस्वीरों में साफ तौर पर मुस्कुराट देखी जा सकती है.


ये भी पढ़ें- RBSE Result 2023 : मई में इस दिन आ रहा है, आरबीएसई 8वीं, 10वीं 12वीं का रिजल्ट Latest Updates