woman eloped leaving children, बिहार के मुजफ्फरपुर में एक महिला पर आशिकी का ऐसा बुखार चढ़ा, कि वो अपनी बेटी को ढाई लाख में बेचकर और बेटे को हॉस्टल में छोड़कर प्रेमी से साथ फरार हो गई. घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, झारखंड के रांच के दंपित कुछ वक्त पहले मुजफ्फरपुर काम के सिलसिले में आए थे. वो यहां के सदर थाना क्षेत्र में एक किराए के मकान में रह रहे थे. इसी दौरान महिला का संपर्क एक युवक से हुआ और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. कुछ दिन बाद महिला के पति की मौत हो गई, जिसके बाद दोनों के बीच संबंध बनने लगे. इस दौरान दोनों शादी करने के लिए राजी हो गए, लेकिन युवक महिला के बच्चों को अपनाने के लिए राजी नहीं था.



ब्यापारी को बेच दी बेटी


इसके बाद उस औरत ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर लड़की को एक व्यापारी को ढाई लाख में बेच दिया, और बेटे को एक प्राइवेट स्कूल के हॉस्टेल में छोड़कर अपने लवर के साथ दिल्ली भाग गई. मामले का खुलासा तब हुआ, जब बच्चे के हॉस्टल का खर्च नहीं जमा किया. हॉस्टल की फीस के लिए स्कूल प्रशासन ने बच्चे के घर पर संपर्क किया, लेकिन जब उनसे कोई संपर्क नहीं हुआ तो बच्चे के परिवार वालों से संपर्क किया गया. इस दौरान आरोपी महिला के ससुर और देवर ने उसके खिलाफ रांची में जीरो एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद सदर पुलिस के साथ मिलकर बेची गई बच्ची के दादा और चाचा ने पुलिस के साथ मिलकर उसकी तलाश शुरू की.


पकड़े गए बच्ची को बेचने के आरोपी 


जब पुलिस ने पड़ताल शुरू की, तो पता लगा कि आरोपी महिला के पड़ोसियों ने बच्ची को बेचने में उसकी मदद की थी, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया, कि बच्ची का सौदे में शामिल बिचौलिए और उसे खरीदने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्ची को भी सुरक्षित बरामद कर लिया है. महिला और उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है.


यह भी पढ़ें...


इंडिया के इस गांव में आज भी कपड़े नहीं पहनतीं महिलाएं...!