Jaipur: जयपुर के जयसिंहपुरा खोर इलाके में एक महिला को उदयपुर जैसी घटना करने की धमकी मिली. जिसके बाद महिला ने पुलिस को मामले की शिकायत दी है.
महिला की ओर से दर्ज कराये गये मुकदमे में लिखा गया है कि उसकी बेटी बाल सुधार गृह में है. जिसे सलमान, कालूखां और असलीन परेशान कर रहे है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपियों की ओर से महिला को धमकी दी गयी कि लड़की के बालिग होने पर उसका अपहरण कर लेंगे. और उनकी ओर से कार्यवाही की गयी तो उदयपुर जैसी घटना कर देंगे. महिला का आरोप है कि उसे और उसके पति की गर्दन काटने की धमकी दी गयी है.


यह भी पढ़ें- 13 साल के बच्चे ने किया कुछ ऐसा की तारीफ करते नहीं थक रहे लोग, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान


आरोपियों ने महिला से ये भी कहा कि उनके समाज में हिंदू लड़की से शादी करने पर रुपये मिलते है. शादी के बाद समाज से 25 लाख रुपये लेकर वह लड़की को तलाक दे देगा या हत्या कर देगा. मामले को लेकर जयसिंहपुरा खोर थानाप्रभारी सत्यपाल यादव ने बताया कि लड़की पहले भी इस युवक के साथ घर से चली गयी थी. जिसके बाद मानसरोवर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था.


पुलिस ने दस्तयाब किया तो नाबालिग लड़की घर नहीं जाना चाहती थी जिसके बाद उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया. अब लड़की की मां की ओर से शिकायत दी गयी है. उदयपुर जैसी घटना करने को लेकर युवती की मां ने आरोप लगाये है. हालांकि किसी तरह के तथ्य पेश नही किये गये है.


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.