Kotputli: डीवाई एसपी कार्यालय में महिला से बदसलूकी का मामला सामने आया है. महिला शिकायतकर्ता ने डीवाई एसपी संध्या यादव पर आरोप लगाया है. अपनी समस्या को लेकर डीवाई एसपी के समक्ष पेश हुई. जिस पर डीवाई एसपी सामने खाली कुर्सी पर बैठ गए तो डीवाई एसपी मैडम ने मुझे कुर्सी से उठाकर धारा 151 के तहत बंद करने की धमकी दी लेकिन अब बात सामने आती है. जहां राजस्थान सरकार पुलिस थानों में स्वागत कक्ष तैयार कर यह संदेश देने की कोशिश कर सकती है कि अब शिकायतकर्ता को थानों में सुना जा रहा है. इस वाक्य पर काम हो रहा है, आम आदमी पर भरोसा है और अपराधियों में डर है, लेकिन जमीनी हकीकत उस वक्त पीछे हटती नजर आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब एक महिला अधिकारी महिला शिकायतकर्ता को डरा धमका कर जेल में डालने की धमकी देती है. मामला गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव के क्षेत्र कोटपुतली का है, जहां एक महिला शिकायतकर्ता ने कोटपुतली की डीवाई एसपी संध्या यादव पर कार्यालय में बदसलूकी का आरोप लगाया है. शिकायतकर्ता महिला के अनुसार किसी मामले में जांच अधिकारी द्वारा जांच से असंतुष्ट होने पर वह कोटपुतली डीवाई एसपी संध्या यादव के पास जांच अधिकारी से शिकायत करने गई थी. जहां डीवाई एसपी कार्यालय में मैडम के सामने एक कुर्सी खाली देख महिला उस पर बैठ गई.


यह भी पढ़ें- घायल कार्यकर्ताओं से ट्रॉमा सेंटर में मिले पूनिया, कटारिया और बीजेपी के अन्य नेता, दिया ये बड़ा बयान


ऐसा होते ही डीवाई एसपी मैडम इस बौखलाहट से गुजर गईं और उन्होंने अच्छा-बुरा कहकर महिला को कुर्सी से उठा लिया.महिला ने विरोध करना चाहा तो डीवाईएसपी मैडम ने 151 में उसे बंद करने की धमकी दी. मैडम द्वारा महिला के साथ कथित दुराचार का यह मामला अब जांच का विषय है. इस मामले में शिकायतकर्ता के वकील ने मामले की पुष्टि करते हुए घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. मीडिया ने जब डीवाई एसपी संध्या यादव से मामले के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.


Reporter- Amit Yadav