Yoga Day 2022: बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी एक्ट्रेस अपने आप को फिट रखने के लिए कई तरह की एक्सरसाइज और योग करती हैं. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज हम सभी के लिए इंस्पिरेशन होते हैं, उन्हें देख हम अपने लाइफस्टाइल में काफी बदलवा करते हैं. चाहे बात फैशन की हो या फिर फिटनेस की हो. बॉलीवुड में से कुछ सेलेब्रिटीज हमें इंस्पायर करने के लिए अच्छे उदाहरण सेट करते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अपने आप को हमेशा फिट करने में लगे रहते हैं. इसमें से खासकर कुछ एक्ट्रेस लोगों के लिए एक परफेक्ट उदाहरण बन चुकी है. इसमें कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं, जो एरियल योगा करते हैं, जो लोगों को काफी पंसद आता है. इसके लिए एक्ट्रेस अपने सोशल पेज पर इसकी फोटोज शेयर कर लोगों को इंस्पायर करती हैं. ये एक्ट्रेस जिम ना जाकर योगा करके खुद को फिट रखती हैं. 


आइए जानते हैं योग की कसम खाने वाली 5 बॉलीवुड सेलेब्रिटीज


करीना कपूर खान 
करियर की शुरुआत करते वक्त करीना कपूर खान  ने बताया कि वह फूडी हैं और इस कारण बॉडी वेट को मेनटेन करना बहुत मुश्किल था. करीना ने कहा था कि उन्हें जिम करना बिल्कुल पंसद नहीं था इसलिए उन्होंने रोज योगा करना शुरू कर दिया. वहीं, तब से अब तक करीना योगा को हमेशा फिट रहने के लिए योगा करती हैं. इसी के साथ करीना ने बताया है कि उन्होंने अपने पति सैफ अली खान और दोस्त अमृता को भी योगा करने के लिए इस्ंपायर किया है. करीना कहती है कि फिट रहने के लिए योग ही जरूरी है. 



मलाइका अरोड़ा 
मलाइका अरोड़ा अपने फिगर को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है. उनकी फिटनेस से पता चलता है कि उम्र केवल नंबर है और कुछ नहीं है. बता दें कि करीना ने ही मलाइका को योग से फायदे बताए और उनको योग करने के लिए  इस्ंपायर किया था. वहीं, अब मलाइका योगा को अपने रूटीन में कभी भी छोड़ती नहीं हैं, चाहे फिर वो कितनी भी थकी हुई क्यों न हो. 



शिल्पा शेट्टी 
शिल्पा शेट्टी के हॉट फिगर और फिटनेस को देख हर कोई यही चाहता है कि वह उनके जैसे फिट हो जाए. वह एक ऐसी एक्ट्रेस है जो खुद योग करती हैं साथ हीं, दूसरों को भी योग करने के लिए प्रेरित करती रहती हैं. बता दें कि शिल्पा ने अपने फैंस के लिए कई योगा सेशन डीवीसी भी रिलीज की हैं.