ZEE Rajasthan News: ज़ी राजस्थान के दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. ज़ी राजस्थान न्यूज एक बार फिर से लगातार नंबर एक पर अपनी बादशाहत बरकरार किए हुए है. 52.3% मार्केट शेयर के साथ में ज़ी राजस्थान ने एक बार फिर से प्रदेश के सभी चैनलों पर अपनी बादशाहत बरकरार रखी है. मार्केट रेटिंग में ज़ी राजस्थान को फिर से नंबर एक का तमगा मिल चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज़ी राजस्थान प्रदेश का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला चैनल बन चुका है. BARC की रेटिंग में ज़ी राजस्थान को पहला स्थान मिल चुका है. ज़ी राजस्थान सभी दर्शकों से इस अपार प्यार के लिए शुक्रिया कह रहा है. ज़ी राजस्थान उन सभी दर्शकों का दिल से शुक्रिया अदा करता है, जिन्होंने अपने अपार प्यार से इस चैनल को नंबर एक बना रखा है. राजस्थान में जब भी प्रदेश के नंबर एक चैनल की बात की जाती है तो उस पर सबसे पहले ज़ी राजस्थान आ रहा है. 



टीआरपी की रेस में ज़ी राजस्थान चैनल ने एक बार फिर से बाजी मार ली है बाकी रेटिंग में लगातार नंबर एक बने रहने वाले ज़ी राजस्थान के सभी दर्शकों का बारंबार शुक्रिया. प्रदेश के सभी चैनल में ज़ी राजस्थान की बादशाहत बरकरार है. 50% से ज्यादा शेयर मार्केट पर ज़ी राजस्थान न्यूज़ का कब्जा बना हुआ है. इस बार बार की रेटिंग में 52.3% मार्केट शेयर अकेले ज़ी राजस्थान के पास हैं. 


इसके चलते चैनल हेड अशीष दवे ने अपने सभी दर्शकों का आभार जताया है. टीआरपी में ज़ी राजस्थान के नंबर एक बने रहने पर विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने बधाई दी है और कहा ज़ी राजस्थान न्यूज़ प्रदेश का महत्वपूर्ण चैनल है. शुरू से ही यह लोगों को सबसे पहले और विश्वास की खबरें देता रहा है. टीआरपी में नंबर एक आने पर पूरी टीम को शुभकामनाएं. भविष्य में भी इसी तरह से जनता का विश्वास जीतते रहें ऐसी शुभकामनाएं.