Jaisalmer:  हनुमान चौराहे से आज जैसलमेर जिले के भाजपा नेता व केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जन आक्रोश रैली रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. हनुमान चौराहे पर बीजेपी के नेता पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ में लोगों ने जन आक्रोश रथ का फूलों से स्वागत किया. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि जनता में इस बार काफी गुस्सा है जो जन आक्रोश रैली में ज्वालामुखी की तरह फटकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में बिजली, पानी और सड़क की समस्या से लोग त्रस्त होकर कांग्रेस को हराएंगे. जनाक्रोश रथ को रवाना करके केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए उसे भ्रष्टाचारियों को शरण देने वाली सरकार बताया. उन्होंने बताया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार खुद को बचाने के चक्कर में जनता को भूल ही गई है. जनता कांग्रेस की वादाखिलाफी से त्रस्त होकर बैठी है.


भारतीय जनता पार्टी के जन आक्रोश रैली रथ के दौरान प्रदेश भर से लोगों से भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर मिलेंगे. उनकी शिकायतों को नोट करेंगे और विधानसभा में बहस का मुद्दा बनाएंगे. छोटी शिकायतों के समाधान का प्रयास करेंगे. इस दौरान भाजपा के महंत प्रताप पुरी, पूर्व एमएलए सांग सिंह भाटी, जिलाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश शारदा, विक्रम सिंह नाचना, बीजेपी नगर अध्यक्ष अजयसिंह राहाड़ समेत कई नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें- Big accident in Bansur: बानसूर सड़क हादसे में चाचा, ताऊ समेत दो सगे भाइयों की मौत! शादी के लिए कपड़े खरीदकर आ रहा था परिवार