Big accident in Bansur: बानसूर सड़क हादसे में चार भाइयों की मौत! शादी के लिए कपड़े खरीदकर आ रहा था परिवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1467209

Big accident in Bansur: बानसूर सड़क हादसे में चार भाइयों की मौत! शादी के लिए कपड़े खरीदकर आ रहा था परिवार

Big accident in Bansur: अलवर के बानसूर से दिलदहलाने वाली खबर सामने आई है, जहां सड़क हादसे में चाचा, ताऊ के दो लड़के समेत दो सगे भाइयों की मौत हो गई. एक साथ एक परिवार से चार आर्थियां उठती देख हर एक की आंखों में अंधेरा छा गया. लोग फूट-फूटकर रो पड़ें.

सड़क हादसे में दो सगे भाईओ सहित 4 युवकों की दर्दनाक मौत.

Big accident in Bansur: अलवर के बानसूर के नई सड़क पर रात 8 बजे एक बाइक और एक गाड़ी में भीषण टक्कर हो गई. जिसमें एक ही परिवार के 4 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी भीषण थी की बाइक मेजर गाड़ी में अंदर करीब तीन फुट तक घुस गई. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों युवकों के शव को बानसूर उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

वहीं, अलवर के बानसूर डीएसपी सुनील जाखड़ ने बताया कि बीती रात कोटपूतली के नई सड़क के पास मेजर गाड़ी और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो हुई थी. जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जिसमें दो सगे भाई थे. वहीं, चारों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

घटना गुरुवार की रात 8 बजे बानसूर के कोटपुतली रोड़ नई सड़क के पास धर्म कांटे की है. जहां बानसूर से जा रही बाइक को कोटपुतली की तरफ से आ रही मेजर गाड़ी में भीषण टक्कर हो गई. जिसमे एक ही परिवार के चार युवक जिसमे दो सगे भाई और एक चाचा और एक ताऊ के लड़के की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

मृतकों में कानपुरा की दौलत सिंह की ढाणी निवासी 18 वर्षीय प्रदीप पुत्र विजयसिंह , 19 वर्षीय ललित पुत्र विजय सिंह ,18 वर्षीय राहुल पुत्र ओमपाल व 17 वर्षीय नवीन पुत्र धर्मपाल की हादसे में मौके पर ही मौत हो गई.

दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं, सूचना पर बानसूर डीएसपी सुनील जाखड़ और थाना प्रभारी राजेन्द्र मीणा मौके पर पहुंचे और शवों को बानसूर मोर्चरी पर लाया गया.

कपड़े खरीदकर वापस घर जा रहें थे
जानकारी के अनुसार प्रदीप और ललित दोनों सगे भाई हैं ओर थानागाजी में आज 2 दिसंबर की मौसी के लड़के की शादी में शामिल होने के लिए अपने चाचा और ताऊ के लड़के के साथ बानसूर से कपड़े खरीदकर वापस अपने घर कानपुरा जा रहे थे. इसी दौरान गांव से करीब एक किलोमीटर पहले ही सड़क हादसे का शिकार हो गए. वहीं, दुर्घटना में एक साथ चार युवकों की मौत होने से गांव में सन्नाटा छा गया. वहीं, बानसूर मोर्चरी पर रात को ही सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड पहुंच गई.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Latest News : राजस्थान में 15 सालों में पहली बार दिसंबर में ही पारा जीरो के पार, 5 दिसंबर से हाड़ कंपा देगी सर्दी

 

Trending news