Jaisalmer: सरहदी जिले जैसलमेर में बंदूक में बारूद भरते वक्त हादसा हो गया, जिसमें जैसलमेर के भू-गांव का निवासी गंभीर घायल हो गया. वहीं घायल को गम्भीर हालत में शहर के जवाहर अस्पताल लाया गया, जहां उसका प्राथमिक उपचार कर उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार भू-गांव का निवासी हिरदान पुत्र जेठूदान उम्र 60 वर्ष रविवार सवेरे अपने घर में बंदूक में बारूद भर रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं बारूद भरते समय अचानक ब्लास्ट हो गया, जिसमें वे गंभीर घायल हो गया और परिजनों द्वारा उसे निजी वाहन से जवाहर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों द्वारा उसका प्राथमिक उपचार कर उसे जोधपुर रेफर किया गया. इस दुर्घटना में उसके हाथों के परखच्चे उड़ गए. वहीं पैरों और शरीर पर भी चोटें आई हैं और उसे आंखों से भी कुछ दिखाई नहीं दे रहा है.


यह भी पढ़ें - गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में MMS कांड, लड़की ने 60 छात्राओं के नहाते वक्त का वीडियो किया वायरल


जानकारी के अनुसार हिरदान एक किसान हैं और वह अपने खेत में फसल को पक्षियों से बचाने के लिए बंदूक में कारतूस भर हवाई फायर करते हैं, जिससे कि पक्षी उसकी फसल को नुकसान ना पहुंचाए और वहां से उड़ जाए. आज भी हिरदान द्वारा बंदूक में बारूद भरा जा रहा था, जिससे पक्षियों को उड़ाया जा सके और तभी यह भयानक हादसा हो गया.


खबरें और भी हैं...


बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!


Weather Update Today: राजस्थान में करवट बदल रहा मौसम, कोहरे की चादर से ढका प्रतापगढ़, मौसम हुआ सुहाना


Interesting Facts: शराब पीने से पहले क्यों बोलते हैं लोग Cheers, जानकर हो जाएंगे Shock