Jaisalmer Crime News:जिले के रामगढ़ के निकटवर्ती गांव साधना में बीती रात एक घर में घुस कर कुछ बदमाशों ने घर के लोगों के साथ मारपीट की तथा घर के बाहर खड़ी कार व बाईक में तोड़फोड़ कर भाग गए. देर रात हुई इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में दहशत का माहौल है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साधना निवासी उत्तमसिंह पुत्र तारसिंह ने पुलिस थाना रामगढ़ में रिपोर्ट पेश कर बताया कि अनोपसिंह पुत्र देवीसिंह निवासी मोकला, नरेन्द्रसिंह पुत्र चन्दनसिंह निवासी तेजपाला, भैरूसिंह पुत्र मगसिंह निवासी बड्डा, मगसिंह पुत्र ईश्वरसिंह निवासी सेलता, लीलुसिंह पुत्र पदमसिंह निवासी राघवा तथा फतेहसिंह पुत्र जेठूसिंह निवासी तेजपाला सभी दो बोलेरो गाड़ियों में सवार होकर साधना आए.



गांव के बाहर उनके पुत्र रघुनाथसिंह का रास्ता रोककर शराब के लिए पैसे मांगे. नहीं देने पर उन्होंने गाली गलौच करते हुए रघुनाथसिंह के साथ मारपीट की तथा देख लेने की ऐलानिया धमकियां दी. रघुनाथसिंह ने घर आकर अपने परिवार वालों को इस घटना के बारे में बताया और सुबह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही,लेकिन देर रात करीब दो बजे वे सभी लोग एक बार फिर साधना आए और उनके घर में घुस गए. 



उन्होंने ने घर की महिलाओं, बच्चों आदि पर पत्थरों, कांच की बोतलों आदि से हमला कर दिया. बाद में उन्होंने घर के बाहर खड़ी कार व बाईक में तोड़फोड़ की और भाग गए. 



उत्तमसिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की तथा आरोपियों की तलाश की जा रही है. घटना के बाद पीड़ित परिवार में भय व्याप्त हो गया है.


यह भी पढ़ें:परिवहन आयुक्त के दौरे के बाद नहीं सुधरे हालात,खटारा गाड़ियों से हो रहा है ट्रायल


यह भी पढ़ें:राजस्थान की इस सीट को लेकर सचिन पायलट का दावा, क्या BJP की हो जाएगी जमानत जब्त?