Rajasthan News: प्रदेश में बिजली-पानी के संकट व बिजली की दरों में हो रही बढ़ोतरी को लेकर गुरुवार को राज्य भर में कांग्रेस पार्टी जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन कर रही है. ऐसे में सरहदी जिले जैसलमेर में भी जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा जुलूस रैली निकाल विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष उम्मेद सिंह तंवर के नेतृत्व में शहर के हृदय स्थल कहलाए जाने वाले गोपा चौक से जुलूस रैली का आयोजन हुआ, जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बिजली व पानी की सप्लाई सही नहीं होने से आमजन परेशान
यह जुलूस रैली शहर के भाटिया मार्केट, गांधी चौक, हनुमान चौराहा होते हुए जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंची. इस दौरान रैली में सत्ताधारी भाजपा सरकार के खिलाफ लोगों ने जमकर नारेबाजी की. वहीं, जिला कलेक्टर को जैसलमेर शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में बीते लंबे समय से बिजली व पानी के संकट के साथ ही बिजली की दरों में हो रही बढ़ोतरी के बारे में अवगत करवाया कि जैसलमेर शहर के साथ ही ग्रामीण अंचलों में बिजली व पानी का संकट लगातार गहराया हुआ है. 10-10 दिन तक बिजली व पानी की सप्लाई नहीं होने से जिलेवासियों के बुरे हाल है. वहीं, राज्य सरकार द्वारा बिजली की दरो में बढ़ोतरी कोढ़ में खुजली का काम कर रही है, जिससे लोग काफी परेशान है. 



कांग्रेस ने उग्र आंदोलन करने की दी चेतावनी
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मांग की कि जल्द से जल्द बिजली व पानी की समस्या के समाधान के पुख्ता इंतजाम किए जाए. वहीं, बिजली की दरों में कमी लाई जाए. साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर समय रहते समस्या का समाधान नहीं किया गया, तो कांग्रेस बड़ा आंदोलन करेगी. सड़कों पर उतरेगी. अगर जनता के लिए जेल जाना पड़ेगा तो भी जाएंगे. कांग्रेस जिला अध्यक्ष उम्मेद सिंह तंवर ने कहा कि हमें तारीख पर तारीख दी जा रही हैं. समय से सुधारा जाय तो ठीक हैं, नहीं तो जेलों को भर दिया जाएगा. 



ये भी पढ़ें- राजस्थान में मानसून के कहर से राहत की उम्मीद कम, IMD ने जारी किया नया अलर्ट