Jaisalmer Crime News: जैसलमेर जिला के कीता गांव में शनिवार सुबह 11:00 बजे खेत पर काम कर रहे किसान परिवार पर लाठी डंडों से जमकर हमला किया गया. इस हमले में किसान व किसान के पुत्र के साथ जमकर लाठी डंडों से मारपीट की गई, जिसमें वे बुरी तरह से घायल हो गए. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बदमाश किसान पर लाठी डंडों से वार करते नजर आ रहे हैं. 

 

हमलावर ट्रैक्टर में सवार होकर किसान परिवार पर हमला करने आए थे. वहीं, पीड़ित किसान को घायल हालत में जिला अस्पताल लाया गया. जहां किसान का उपचार जारी है. जानकारी के अनुसार पीड़ित नखत सिंह पुत्र राणा सिंह 60 साल निवासी जोधा का खातेदारी खेत 124 बीघा उनकी माता के नाम किता गांव की सरहद में आया हुआ है. इस जमीन पर कब्जा करने के लिए 10 हमलावर आए थे. 

 

रिपोर्ट्स की मानें, तो किसान की जान उसकी पत्नी ने बचाया, नहीं तो बदमाश उसे जान से मार देते. टैक्टर पर सवार होकर लाठी डंडों से लैस होकर आए हमलावरों ने मारने की नियत से ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश भी की. वहीं, पीड़ित किसान ने बताया कि हमलावरों ने फिरौती के नाम पर ₹500000 और जमीन अपने नाम करवाने की बात कही. फिर मेरे व मेरे बेटे के साथ लाठी डंडों से मारपीट शुरू की. बीच बचाव में मेरी पत्नी आई और गिड़गिड़ाई. 

 

तब हमलावरों ने 15 दिनों की मोहलत दी कि 15 दिन में जमीन अपने नाम करवाने और 5 लाख रुपए नहीं पहुंचाने पर किसान परिवार को एक साथ जान से मारने की धमकियां दी. पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर पीड़ित परिवार का बयान लिया. वहीं, इस घटना के बाद पीड़ित परिवार पूरी तरह से डरा हुआ है और न्याय की गुहार लगा रहा है.