Jaisalmer News: जैसलमेर भाजपा ने हरियालो जैसाण कार्यक्रम का आगाज किया. जैसलमेर के धार्मिक स्थल रामकुंडा में इस कार्यक्रम का आगाज हुआ. कार्यक्रम में बीजेपी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस मौके पर बीजेपी नेता पवन कुमार सिंह भाटी ने जानकारी देते बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव पर व मोदी सरकार के सफलतम 9 साल पूरे होने के तहत जैसलमेर विधानसभा में “हरियालो जैसाण” कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया है.


सार्वजनिक जगहों पर पौधारोपण करेंगे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन कुमार सिंह भाटी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन कल्याणकारी योजनाओं को हर गांव ढाणी पहुंचाने के लिए “हरियालो जैसाण” कार्यक्रम की शुरुआत की है, हरियालो जैसाण कार्यक्रम में हम जैसलमेर विधानसभा के प्रत्येक गांव ढाणी के प्रत्येक बूथ व सार्वजनिक जगहों पर पौधारोपण करेंगे.इस कार्यक्रम के तहत 4 अगस्त से 17 सितंबर तक 15 हजार पौधे लगाए जाएंगे.इस कार्यक्रम के साथ ही मोदी के “हर घर तिरंगा अभियान” के तहत सभी बूथ केंद्र पर तिरंगा झण्डे का वितरण का किया जाएगा.


ये कार्यक्रम 4 अगस्त से 17 सितंबर तक चलेगा


हरियालो जैसाण कार्यक्रम के लिए विशेष रथ तैयार किया गया है, जिसके चारों तरफ मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का विवरण दिया गया है. रथ के ऊपर स्पीकर से मोदी सरकार की योजनाओं के प्रचार गांव के प्रत्येक बुथ तक किया जाएगा.ये कार्यक्रम 4 अगस्त से 17 सितंबर तक चलेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 73वे जन्मदिवस पर इस कार्यक्रम समाप्त होगा. इसके बाद सभी पर्यावरण प्रेमियों को सम्मानित किया जाएगा.


ये रहे मौजूद


हरियालो जैसाण कार्यक्रम में पूर्व विधायक जितेंद्र सिंह,भाजपा महामंत्री सवाई सिंह गोगली, वैष्णव समाज अध्यक्ष थीरपाल वैष्णव, पूर्व प्रधान चुतराराम, अनोप सिंह पिथला, सुमेर सिंह सावता, भगवान दास छिपा, सुशील कुमार व्यास ने भी सभी को संबोधित किया.इस दौरान आयोजक पवन कुमार सिंह भाटी ने सभी अतिथियों, भाजपा कार्यकर्ताओं व ग्रामीणो का आभार व्यक्त किया.


ये भी पढ़ें- जाट के खेत के नीचे मिली शनिदेव की मूर्ति, बना राजस्थान का सबसे बड़ा शनि मंदिर