Jaisalmer news: राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस के तहत 15 अप्रैल की शाम शहर स्थित पुलिस लाइन में रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. जिसमें पुलिस के जवानों व स्थानीय कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गई. वहीं जवानों के परिवारों द्वारा इस कार्यक्रम को बड़े ही उल्लास और आनंद के साथ मनाया गया. कार्यक्रम के दौरान जिला पुलिस अधीक्षक,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस जवानों के होनहार बच्चों को शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय प्रदर्शन करने पर सम्मानित किया गया. वहीं पुलिस सेवा में उत्कृष्ट कार्य व प्रदर्शन करने वाले जवानों व कलाकारों को भी सम्मानित किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Dholpur news: 12 पुलिसकर्मी हुए सम्मानित, उत्तम सेवा चिन्ह और प्रशंसा पत्र से किया सम्मानित


सेरेमोनियल परेड का हुआ आयोजन
आज सुबह जैसलमेर पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड में सेरेमोनियल परेड का आयोजन किया गया. जहां जवानों द्वारा पुलिस अधीक्षक भंवर सिंह नाथावत को सलामी दी गई. इस दौरान परेड का नेतृत्व सहायक उपनिरीक्षक भोमसिंह ने किया. वही पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले में पुलिस के नेतृत्व में किए गए सराहनीय कार्यो के बारे में विस्तार से चर्चा की गई. इस दौरान पुलिस अधिकारियों व कार्मिकों के साथ ही आर्मी, बीएसएफ,आरएसी,होमगार्ड, NCC,सीएलजी सदस्य सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी व कर्मचारी भी इस कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें- Dungarpur news: धम्बोला में हुई भाजपा की बैठक, संगठन विस्तार व मजबूती को लेकर हुई चर्चा


आमजन में विश्वास और अपराधियों में बह रहे बरकरार-नाथावत
इस दौरान पुलिस अधीक्षक भंवर सिंह नाथावत द्वारा सभी जवानों व पुलिसकर्मियों के परिवारों को संबोधित करते हुए उन्हें राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस की बधाई दी गई. वही जवानों की हौसला अफजाई की गई. जवानों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वे अपने कर्तव्य का पालन तत्परता से करें और आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय की मुहिम को बरकरार रखें.


ये भी पढ़ें- उदयपुर: गोगुंदा पिंड़वाड़ा हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 पुलिसकर्मियों सहित सात लोग गंभीर घायल