Dungarpur news : धम्बोला में हुई भाजपा की बैठक, संगठन विस्तार व मजबूती को लेकर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1655214

Dungarpur news : धम्बोला में हुई भाजपा की बैठक, संगठन विस्तार व मजबूती को लेकर हुई चर्चा

Dungarpur news: चौरासी के धम्बोला में भाजपा के 6 मंडलों की बैठक आयोजित हुई. विस्तारक योजना संभाग प्रभारी चंद्रशेखर जोशी के मुख्य आतिथ्य में हुई बैठक में बूथ विजय संकल्प हमारा मिशन को सफल करने के साथ संगठन के विस्तार व मजबूती को लेकर चर्चा की गई.

Dungarpur news : धम्बोला में हुई भाजपा की बैठक, संगठन विस्तार व मजबूती को लेकर हुई चर्चा

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के चौरासी विधानसभा क्षेत्र के धम्बोला में भाजपा के 6 मंडलों की बैठक आयोजित हुई. डूंगरपुर जिले के धम्बोला में भाजपा के विस्तारक योजना संभाग प्रभारी चंद्रशेखर जोशी के मुख्य आतिथ्य एवं जिला अध्यक्ष प्रभु पंड्या की अध्यक्षता व पूर्व जिला अध्यक्ष हरीश पाटीदार के विशिष्ठ आतिथ्य में आयोजित हुई. बैठक में बूथ विजय संकल्प हमारा मिशन को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए. संभाग प्रभारी चंद्रशेखर जोशी ने बताया कि बूथ विजय संकल्प हमारा मिशन के तहत बूथ को प्रभावी बनाने, बूथ का सत्यापन करने को लेकर जिला एवं मंडल पदाधिकारियों का प्रवास सार्थक होना चाहिए.

ये भी पढ़ें- पायलट के अनशन के बाद CM गहलोत ने की राजस्थान की कानून व्यवस्था की समीक्षा, क्या इस मंथन से खत्म हो जाएगा कोल्ड वॉर?

बैठक में चंद्रशेखर जोशी ने नमो वॉलिंटियर की नियुक्ति के बाद मंडल पदाधिकारियों से तालमेल बनाते हुए पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति प्रक्रिया पूरी करने के निर्देश दिए . वही इसके साथ ही कार्यकर्ताओ से आगामी विधानसभा चुनाव एवं आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत हासिल करने में अभी से तैयारी में जुटने का आव्हान किया. वहीं उन्होंने 24 अप्रैल को जन आक्रोश कार्यक्रम में अधिकाधिक संख्या में शामिल होने एवं राष्ट्र हित को सर्वोपरि मानते हुए कार्य करने का आह्वान किया. 

ये भी पढ़ें- उदयपुर: गोगुंदा पिंड़वाड़ा हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 पुलिसकर्मियों सहित सात लोग गंभीर घायल

बैठक में जिला अध्यक्ष प्रभु पंड्या ने कहा कि संगठन को ताकत मिलेगी तो आमजन को फायदा होगा. पूर्व जिला अध्यक्ष हरीश पाटीदार ने कहा कि हमे आपसी खींचतान एवं निजी स्वार्थ से बाहर निकल कर राष्ट्र निर्माण मैं अपना योगदान देना होगा. बैठक में भाजपा जिला महामंत्री नानूराम परमार, सीमलवाडा प्रधान कारी लाल ननोमा, सीमलवाड़ा मंडल अध्यक्ष गोवर्धन पाटीदार सहित अन्य मंडलों के अध्यक्ष व पदाधिकारी मौजूद रहे.

Trending news