Pokran News: राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद आज एक दिवसीय पोकरण विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे और कैबिनेट मंत्री के रशीद अहमद नगर पहुंचने पर युवा नेता मौलवी मोहम्मद रशीदी के नेतृत्व में ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही हाल ही में कैबिनेट मंत्री द्वारा रशीद अहमद नगर और नया काला नाम से दो नवीन गांवों की सौंगात देने पर मत्री का ग्रामीणों ने आभार प्रकट किया गया. मंत्री और पूर्व जिला प्रमुख अब्दुला फकीर का साफा और मालाएं पहनाकर नागरिक अभिनंदन किया गया.


आपको बता दें कि कार्यक्रम मे मंत्री ने दोनों नवीन गांवों के ग्रामीणों को शिक्षा के क्षेत्र के साथ-साथ अन्य विकास के लिए बड़ी सौंगात देने की घोषणाएं की. कार्यक्रम में गोमटिया समाज के दिग्गज कारी मोहम्मद अमीन सहित कई जनप्रतिनिधिगण-प्रशासनिक अधिकारीगण और मौजिज लोग मौजूद रहें. गौरतलब है कि ग्रामीण 1999 से लगातार दोनों गांवों को नवीन गांव बनाने की मांग कर थे जो 23 साल बाद कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद ने दो नवीन गांव बनाकर बड़ी सौंगात दी.


Reporter: Shankar Dan


यह भी पढ़ेंः 


Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना


Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें


फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!