Jaisalmer News : जैसलमेर के लाठी क्षेत्र के धोलिया गांव में एक घर में हुई चोरी की वारदात से हड़कंप मच गया.सर्दी के मौसम में क्षेत्र में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है. साथ ही अज्ञात चोरों की ओर से नई नीति बनाते हुए चोरी की वारदात के दौरान परिवारजनों को भी कमरे में बंद किया जा रहा है. जिसके कारण आमजन में भय व दहशत का माहौल हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जबकि पुलिस की ओर से क्षेत्र में गश्त बढ़ाने,चोरी की वारदातों का खुलासा करने,आरोपियों को गिरफ्तार कर माल की बरामदगी करने व चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.क्षेत्र के धोलिया गांव में अज्ञात चोरों ने एक घर में प्रवेश कर नकदी,आभूषण आदि चुरा लिए. इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया और ग्रामीणों में भय का माहौल हो गया है.


धोलिया गांव निवासी सहीराम पुत्र हिरकनराम विश्नोई ने बताया कि अज्ञात चोरों ने देर रात घर में प्रवेश किया. उन्होंने बताया कि घर में 2 कमरों में परिवार के लोग सो रहे थे. अज्ञात चोरों ने इन दोनों कमरों के दरवाजों पर कुंडी लगाकर रस्सी बांध दी. इसके बाद घर के दूसरे कमरे में रखे 3 तोला सोने के आभूषण व 1.50 लाख रुपए नकद चुरा लिए.


 सामान बिखरा पड़ा था


उन्होंने बताया कि जब देर रात उसकी जाग हुई और उसने कमरे से बाहर आने का प्रयास किया तो दरवाजा नहीं खुला। उसने कड़ी मशक्कत कर दरवाजा खोला और बाहर आकर अन्य कमरे में देखा तो उसमेंथा सामान बिखरा पड़ा .अज्ञात चोरों ने अलमारी व पेटियों में रखा सामान अस्त व्यस्त कर दिया और आभूषण व नकदी लेकर भाग गए.


 मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू की


गांव में हुई चोरी की इस वारदात से आमजन में भय व दहशत का माहौल हो गया.अगले दिन जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई. सूचना पर लाठी थानाधिकारी बगङुराम विश्नोई,सहायक उपनिरीक्षक कालूसिंह राठौड़,हेड कांस्टेबल फूलसिंह भी पुलिस बल के साथ धोलिया पहुंचे और मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू की.


ये भी पढ़ें- Rajasthan politics: बीजेपी के मुकेश दाधीच का कांग्रेस के 'पायलट' पर पलटवार