Rajasthan politics: बीजेपी के मुकेश दाधीच का कांग्रेस के 'पायलट' पर पलटवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2054197

Rajasthan politics: बीजेपी के मुकेश दाधीच का कांग्रेस के 'पायलट' पर पलटवार

Rajasthan politics: राजस्थान में नई सरकार बनने के बाद नेताओं के बीच में वार-पलटवार जारी है, बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने सचिन पायलट के बयान पर पलटवार किया है.

फाइल फोटो.

Rajasthan politics,Mukesh Dadhich Vs Sachin Pilot: बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने सचिन पायलट के बयान पर पलटवार किया है. दाधीच ने कहा कि कांग्रेस को अपनी गिरेबां में झांकना चाहिए. पायलट अपने बयानों में थोडा सा मेवाराम पर भी प्रकाश डालते तो लगता कि पार्टी लाइन से ऊपर उठकर बयान दे रहे हैं. इस राज में कांग्रेस नेताओं ने महिलाओं के साथ ज्यादती की है.

विकास में अहम भूमिका रहने वाली 

पायलट सीडी दबाने वालों के खिलाफ बोलते तो अच्छा होता.किरोड़ी के मंत्री पद को लेकर पायलट के बयान पर दाधीच ने कहा कि किरोड़ीलाल मीणा के पास कृषि जैसा महत्वपूर्ण विभाग है,ऐसे में मीणा की राजस्थान के विकास में अहम भूमिका रहने वाली है.कैबीनेट मंत्री कैबीनेट का प्रतिनिधित्व करता है.कांग्रेस के पास कुछ कहने को कोई विषय नहीं बचा है.

 न्याय यात्रा नहीं बल्कि पश्चाताप यात्रा है

राहुल गांधी की न्याय को राजनैतिक नहीं बताने के पायलट के बयान पर मुकेश दाधीच ने कहा कि राहुल गांधी की यह न्याय यात्रा नहीं बल्कि पश्चाताप यात्रा है.आज कांग्रेस नेता जयराम रमेश का बयान देखा जिसमें उन्होंने राम मंदिर के निमंत्रण को खारिज करने की बात कही है.

कांग्रेस नेताओं को जब निमंत्रण नहीं दिया गया तब आरोप लगा रहे थे और अब जब निमंत्रण दिया है तो उसे खारिज कर रहे हैं.कांग्रेस और कांग्रेस के नेताओं की बुद्धि सठिया गई है.

ये भी पढ़ें- भजनलाल सरकार में एक्टिव मोड में राजस्थान SOG, ताबड़तोड़ कार्रवाई से पेपर लीक माफियाओं में हड़कंप

Ayodhya Ram Mnadir: भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कांग्रेस नेताओं को बताया राक्षस

 

Trending news