Jaisalmer News: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की दुर्ग शाखा के विजयादशमी उत्सव पर पहले शस्त्र पूजन कर बाद में पथ संचलन निकाला गया. संघ के पथ संचलन का नगरवासियों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया. शहर के हृदयस्थल गोपा चौक से लेकर नगर के भीतरी वार्डों में से चैनपुरा पाड़ा तक रास्ते भर में गृहणियों ने स्वयंसेवकों के पथ पर फूल बरसाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्वयंसेवक सधे कदमों के साथ घोष के कदम कदम मिलाकर चलें। पथ संचलन जिस मार्ग से गुजरा लोग-बाग वही ठहर गये उन्हें निहारते रहे. इससे पहले दुर्ग शाखा स्थल अखे प्रोल में कार्यक्रम के मुख्य वक्ता संघ प्रचारक पाथेण कण के उप संपादक सेवानिवृत्त अभियंता आर. के. शर्मा ने विधिवत शस्त्रों का पूजन किया.


मुख्य वक्ता श्यामसिंह ने स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए कहा कि इस वर्ष का विजयादशमी उत्सव हमारे लिये गर्व का पल है. उन्होंने कहा कि संघ के जन्म को 99 वर्ष पूर्ण हो गये है और वो 100वें वर्ष में प्रवेश कर रहा है.


मुख्य वक्ता ने कहा कि साध् श्यामसिंह से दिखने वाले संघ कार्य की के साथ मुख्य अतिथि निरंतरता देश-विदेश के विद्वान मनीषी लोगों के आश्चर्य व कौतूहल का विषय है कि कोई एक 100 वर्षों से ऐसे ही चल रहा है और निरंतर प्रगति कर रहा है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Govt Jobs: राजस्थान में नौकरी की तलाश करने वालों के लिए अच्छी खबर, भजनलाल सरकार दे रही युवाओं को  60,000 पदों का तोहफा 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!