Jaisalmer News: जैसलमेर व बाड़मेर जिला की सीमा पर स्थित शिव क्षेत्र के खोड़ाल में शुक्रवार रात को ट्रैवलर टेंपो और ट्रैक्टर की भीषण भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत खबर सामने आ रही है. वहीं, सात अन्य लोगों के घायल होने की भी जानकारी सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें, तो हादसा उस समय हुआ जब टेम्पो में सवार सभी लोग एक सगाई समारोह से लौट रहे थे.

 

जैसलमेर की ओर आ रहे थे टेम्पो सवार 

जानकारी के अनुसार टेम्पो में सवार लोग जैसलमेर की ओर आ रहे थे कि तभी बाड़मेर सीमा के समीप यह दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे में हाजी मोहम्मद हनीफ (65) और हाजी अला बचाया (65) दोनों निवासी जैसलमेर की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में घायलों में बाबु खां, असरफ खां, मेहबूब खां, अकबर अली, साजन अली, और रातु खां शामिल है. 

 

जैसलमेर के ही निवासी हैं सभी घायल 

सभी घायल भी जैसलमेर के निवासी हैं. घायलों को निजी वाहनों के माध्यम से जिला मुख्यालय पर स्थित राजकीय जवाहर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. हादसे की सूचना मिलने के बाद देर रात तक अस्पताल में मरीजों के परिजनों और स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई थी. घायलों की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सकों की टीम लगातार उनकी देखभाल में जुटी हुई थी. पुलिस प्रशासन ने मामले की जांच शुरू कर दी है और हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!