Pokaran: राजस्थान के जैसलमेर के लाठी क्षेत्र के शक्तिपीठ भादरिया माता मंदिर में शारदीय नवरात्रि की सप्तमी के अवसर पर श्रद्धालुओं का मेला भरा गया. शारदीय नवरात्रि के सप्तमी के अवसर पर भादरिया माता के दरबार में हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने पहुंचकर माता के दर्शन किए. जगदंबा सेवा समिति ट्रस्ट के सचिव जुगल किशोर आसेरा ने बताया कि शनिवार की शाम से भादरिया माता मंदिर के प्रांगण में श्रद्धालुओं की भीड़ देखने को मिली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस अवसर पर जोधपुर, बिलाड़ा, बीकानेर, बाड़मेर, फलोदी, जैसलमेर, पोकरण, लोहावटलाठी, धोलिया, चांधन, सोढाकोर, मूलाना आदि गांवों से पैदल और वाहनों, मोटरसाइकिलों से हजारों श्रद्धालु देर रात तक माता के दरबार पहुंचते रहे. 


रविवार अलसुबह से ही मंदिर के आगे सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ लगी रही, जो रविवार देर‌ शाम तक लगी रही. शारदीय नवरात्रि की सप्तमी के अवसर पर भादरिया माता के मंदिर में दिन भर श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी रही.


सप्तमी के अवसर पर मंदिर परिसर में पैर रखने की भी जगह नहीं मिली. भादरिया में दिनभर दर्शनार्थियों ने माता के दरबार में पहुंचकर अमन-चैन की खुशहाली की कामना की. दर्शन करने के लिए श्रद्धालुओं को काफी समय तक इंतजार करना पड़ा. 


यह भी पढ़ेंः 


चांद की चांदनी में एक-दूजे के हुए IAS अतहर- कश्मीर की कली डॉ महरीन, देखें निकाह का पूरा वीडियो