Pokhran, Jaisalmer News: जैसलमेर जिले के पोकरण विधानसभा में आज भारतीय जनता पार्टी की और से निकाली जा रही जन आक्रोश रैली का शुभारंभ किया गया. इस अवसर पर यात्रा का आगाज रामदेवरा से किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामदेवरा में मेला चौक में भाजपा की और से सभा का आयोजन किया गया, जिसको भाजपा नेताओं ने संबोधित किया. सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता महन्त प्रतापपुरी ने कहा कि वर्तमान सरकार प्रदेश में हर मोर्चे पर विफल रही है और यही सब आमजन को दिखाने के लिए भाजपा द्वारा यह आक्रोश रैली निकाली जा रही है. उन्होंने कहा कि रैली के माध्यम से आम जनता को जागरूक किया जाएगा. सभा को संबोधित करते हुए मौजूदा सरकार को निक्कमी और आमजन के लिए हानिकारक बताया.


यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था


भाजपा को 2023 में फिर से लाने की अपील
उन्होंने 2023 में भाजपा को फिर से राजस्थान में सरकार में लाने के लिए अपील की. सभा को भाजपा जैसलमेर ज़िला अध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा, साकड़ा प्रधान भगवत सिंह, भाजपा उपाध्यक्ष नारायण सिंह ने संबोधित किया. 


यह भी पढे़ं- पत्नी ने ब्लेड से काट दिया पति का गुप्तांग, बोली- नामर्द साबित करके करूंगी यह काम


 


इसके बाद आक्रोश यात्रा पंचायत चौक से बाबा रामदेव मंदिर रोड़, चाचा चौक, रेलवे स्टेशन रोड़ होते हुए रवाना हुई, जो अलग अलग गांवों में जाएगी. इस अवसर पर जिला प्रमुख प्रताप सिंह, पोकरण नगरपालिका अध्यक्ष मनीष पुरोहित, मण्डल अध्यक्ष उम्मेद सिंह एका, मनोहर कुमावत, सोहनसिंह तंवर सहित कई लोग उपस्थित रहे.


यह भी पढे़ं- जीजा के भाई पर दिल हार बैठी लड़की, आधी रात में घरवालों ने पकड़ लिया, फिर जो हुआ वह...