Jaisalmer: जैसलमेर में जय भारत सत्याग्रह अभियान के तहत पोस्टकार्ड अभियान रामगढ़ के तनोट रोड़ स्थित राम मंदिर से शुरू हुआ.जैसलमेर ब्लॉक कांग्रेस,रामगढ़ मंडल कांग्रेस व कांग्रेस ओबीसी संगठन के संयुक्त तत्वाधान में ये कार्यक्रम प्रातः रामगढ़ के तनोट मार्ग स्थित राम मंदिर से शुरू हुआ.इस दौरान काफी तादाद में कांग्रेसी कार्यकर्ता इसमें शामिल हुए.वहीं, इस अवसर पर एक सभा का भी आयोजन किया गया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पोस्टकार्ड लिखे गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

PM को याद दिलाएगे राजधर्म
कांग्रेस द्वारा चलाए गए पोस्टकार्ड अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह पोस्ट कार्ड भेजें जाएंगे जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनका राजधर्म याद दिलाया जाएगा.कार्ड में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी तानाशाही थोड़े और देश में लोकतंत्र को जीवित रखें.


 वहीं, संसदीय कार्यों में व्यक्तिगत दुश्मनी को त्याग जनता के कल्याण के बारे में कार्य करें. देश में बढ़ रहे आपसी द्वेष की भावना को कम करने का प्रयास करें और आपसी भाईचारे के साथ लोग रहे ऐसी व्यवस्था सुनिश्चित करें.


इस दौरान कार्यक्रम में कांग्रेस जिलाध्यक्ष उम्मेद सिंह तंवर,उप जिला प्रमुख डॉक्टर भूपेंद्र बारूपाल, रूप चंद सोनी, रुघदान झीबा,पियूष गिरी सहित कई कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें- रीट थर्ड ग्रेड शिक्षकों के तबादले होंगे भी या इंतजार ही रह जाएगा?अब उठी ये बड़ी मांग