जैसलमेर न्यूज: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे देर शाम रामदेवरा पहुंची. उन्होंने करोड़ों लोगों की आस्था के प्रतीक बाबा रामदेव जी की समाधि के दर्शन किए और पूजा अर्चना की. इस अवसर पर पुजारियों ने उनको विधिपूर्व पूजा अर्चना करवाई और राजे ने यहां प्रसाद चढ़ाया. इसके बाद उन्होंने सांय आरती में भाग लिया. इसके बाद बाबा रामदेव समाधि समिति द्वारा इनको बाबा की तस्वीर देकर स्वागत किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यात्रा 51 विधानसभा क्षेत्रों में जायेगी


भारतीय जनता पार्टी द्वारा परिवर्तन यात्रा की तैयारियां जोरों से की जा रही है. जोधपुर संभाग के लिए शुरू होने वाली परिवर्तन यात्रा का आगाज 4 सितंबर को विश्व प्रसिद्ध तीर्थ स्थल और बाबा रामदेवजी के समाधि स्थल रामदेवरा से हुआ. यात्रा रामदेवरा से शुरू होकर जोधपुर संभाग में करीब बीस दिनों तक घूमेगी और 51 विधानसभा क्षेत्रों में जायेगी.


इसके लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं द्वारा तैयारियों को लेकर युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है. प्रशासन ने भी अपनी पूरी तैयारी कर दी है.



यात्रा में ग्रामीणों की भागीदारी के लिए भाजपा नेताओं द्वारा डोर टू डोर जनसंपर्क किया जा रहा है और अधिकाधिक ग्रामीणों से भाग लेने का आह्वान किया जा रहा है. इसके लिए पोकरण के पूर्व विधायक शैतान सिंह राठौड़ द्वारा पीले चावल बांटे जा रहे हैं और भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण करवाई जा रही है. वही महंत प्रतापपुरी और पोकरण प्रधान भगवत सिंह तंवर द्वारा भी कार्यकर्ताओं को अधिकाधिक संख्या में भाग लेने की अपील की जा रही है.


यात्रा की जनसभा में भारी संख्या में ग्रामीणों के भाग लेने का अनुमान लगाया जा रहा है. गौरतलब है कि यह परिवर्तन यात्रा जोधपुर संभाग के करीब 51 विधानसभा सीटों में जायेगी. रामदेवरा में बाबा रामदेव जी का समाधी स्थल होने के कारण करोड़ों लोगों की आस्था रामदेवरा से जुड़ी हुई है.


ये भी पढ़ें-


किन्नर से मांग ले बस ये एक चीज जाग जाएगा सोया भाग्य,बरसेगा पैसा


जन्माष्टमी पर 30 साल बाद अद्भुत संयोग, इन 4 राशियों पर प्रभाव, जानिए पूजा विधि


रुद्राक्ष पहनने के बाद भूल से भी ना करें ये 4 काम वरना महाकाल का खुलेगा तीसरा नेत्र! 


इस वजह से सलमान और शाहरुख का था 36 का आंकड़ा, जानिए कैसे बने अब यार