Pokran: केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल आज एक दिवसीय रामदेवरा यात्रा पर रहे. इस अवसर पर उन्होंने रामदेवरा स्थित विश्वविख्यात बाबा रामदेव जी की समाधि के दर्शन किये. केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने बाबा रामदेव जी की समाधि पर प्रसाद चढ़ाया और पूजा अर्चना की और देश मे खुशहाली की कामना की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केंद्रीय मंत्री मेघवाल विधिपूर्वक पूजा अर्चना किये
इस अवसर पर मुख्य पुजारी कमल छंगाणी ने उनको विधिपूर्वक पूजा अर्चना करवाई और माला पहनाकर स्वागत किया. इसके बाद मेघवाल ने भक्तमति डालीबाई की समाधि के दर्शन किये. इसके बाद झूला पालना के दर्शन किये. मंत्री ने बाबा रामदेव जी के वंशजों की कचहरी बैठक में बाबा रामदेव वंशज और उपसरपंच खींव सिंह तंवर से रक्षा सूत्र बंधवाया.


 ग्रामीणों से भी किये मुलाकात
इसके बाद उन्होंने बाबा रामदेव जी के भजन कर रहे रिखियों से मुलाकात की.उन्होंने रिखियों के साथ खम्मा-खम्मा ओ म्हारा रुणिचे रा धणिया भजन गाया, जिससे सुनकर वहां उपस्थित बाबा रामदेव जी के श्रद्धालु मंत्रमुक्त हो गए. इस इसके बाद मेघवाल ने बाबा रामदेव समाधि समिति के कार्यालय में सदस्यों से चर्चा की और ग्रामीणों से भी मुलाकात की.


इस अवसर पर सरपंच समन्दर सिंह तंवर, भाजपा जिला उपाध्यक्ष नारायण सिंह तंवर और व्यापार संघ अध्यक्ष आसूसिंह तंवर द्वारा उनका साफा पहनाकर, शाल ओढ़ाकर और मालाएं पहनाकर स्वागत किया.


ये भी पढ़ें- भीनमाल में वराह जयंती पर निकली शोभायात्रा, भक्तों का उमड़ा सैलाब


ये रहे मौजूद
इस दौरान उन्होंने कहा कि इन दिनों बाबा रामदेव जी का भादवा मेला चल रहा है और बाबा के जातरुओं में उत्साह का माहौल है. उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव जी ने सामाजिक समरसता का संदेश दिया था. यह संदेश दिनोदिन श्रद्धालुओं में बढ़ता जा रहा है. रामदेवरा में हमेशा सामाजिक समरसता का भाव देखने को मिलता है. इस अवसर पर चतुर सिंह तंवर, पंचायत समिति सदस्य महेन्द्र भील, विक्रम सिंह सहित कई लोग उपस्थित रहे.