जैसलमेर: जिले के सदर थाना क्षेत्र के चांधन कस्बे में गुरुवार सुबह एक विवाहिता ने कस्बे के आईनाथ मंदिर परिसर में स्थित पानी से भरे टांके में कूद गईं.टांके में डूबने से विवाहिता कि मौत हो गई. सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने विवाहिता महिला के शव को बाहर निकाल कर अपने कब्जे में लेने के बाद जैसलमेर मोर्चरी में रखवाया. मृतका के परिजनों को सूचित किया. जानकारी के अनुसार कविता पत्नी चंदूराम फलोदी और हाल निवासी चांधन पिछले लम्बे समय से अपने पति सहित चांधन पीहर में रहती थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 गुरुवार अलसुबह कविता चांदन गांव में स्थित आई नाथ मंदिर परिसर में बने हुए पानी से टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि महिला के टांके में गिरने की सूचना से चंदन क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहां पर लोगों की भीड़ उमड़ने लग गई. सूचना मिलने के बाद सदर थाना अधिकारी देवकिशन मय जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने टांके में गिरी महिला के शव को बाहर निकाल कर अपने कब्जे में लिया.


शव को जैसलमेर में स्थित मोर्चरी में रखवाया. साथ ही पुलिस ने मृतका के ससुराल पक्ष को सूचित कर दिया. वहीं, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका.


Reporter- Shankar Dan


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें: प्रेमिका के बालिग होने का भी इंतजार नहीं कर सका प्यार में पागल प्रेमी, कर दिया ये कांड


गुलाब चंद कटारिया ने ट्वीटर पर क्यों और किससे मांगी माफी, जानें वजह