Jaisalmer: राजस्थान के जैसलमेर जिले के सम क्षेत्र में आज एक युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगा दी. आज सुबह युवक को झुलसी अवस्था में देखकर गांव के लोगों ने सम पुलिस को सूचना दी, जिस पर सम थाना पुलिस ने युवक को 108 एंबुलेंस की सहायता से जैसलमेर स्थित जवाहिर अस्पताल भिजवाया, जहां प्राथमिक इलाज एक बाद उसको जोधपुर रेफर कर दिया गया. युवक करीब 60 से 70 फीसदी जल गया है और उसकी स्थिति गंभीर बनी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सम पुलिस थाना के एएसआई प्रेम शंकर ने जानकारी देते बताया कि युवक का नाम साहिल पटेल उम्र 25 वर्ष है और वो सूरत गुजरात का रहने वाला है. पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि वह अपने घर से पूना में किसी मार्केटिंग कंपनी में जाने का बता कर निकला था. साहिल शनिवार रात जोधपुर से निजी बस से जैसलमेर के पर्यटनस्थल सम आया. रात करीब 11 बजे वह सम इलाके से दूर एक कब्रिस्तान गया, जहां उसने पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगा दी और आग से वह गंभीर रूप से झुलस गया.


यह भी पढ़ें - JEE Advanced Result 2022 Live: Jeeadv.ac.in पर जारी किया रिजल्ट, जल्द चेक करें स्कोरकार्ड


साथ ही उन्होंने बताया कि कब्रिस्तान सम गांव से सगरों की बस्ती की तरफ है और वहां आस-पास कोई बस्ती नहीं होने से उसको किसी ने जलते हुए नहीं देखा. वह रातभर झुलसी अवस्था में पानी के लिए भटकता रहा और उसे गांव वालों ने रविवार सुबह देखा तब पुलिस को जानकारी दी गई. वहीं पुलिस ने युवक के परिजनों की सूचना दे दी है और पुलिस युवक द्वारा खुदकुशी के प्रयास का कारण जानने में लगी है.


खबरें और भी हैं...


झुंझुनूं: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या का खुलासा, SP ने लाल कोठी पर मारी रेड


राजस्थान में लगातार बढ़ रहा रात का तापमान, आज से कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी


राहुल पर शाह के वार पर गहलोत का पलटवार, कहा- भारत जोड़ो यात्रा से बौखलाई BJP