जालोर: निम्बावास गांव में आपसी रंजिश को लेकर हुए जानलेवा हमले में पुलिस ने अभी तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. हमले में दो महिला समेत सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है. थानाधिकारी लक्ष्मणसिंह ने बताया कि वोकाराम देवासी के कुटुम्बी भाई जीवाराम के घर में अनाधिकृत रूप से प्रवेश कर जीवाराम व उसके परिवार वालों के साथ जान से मारने की नियत से मारपीट की और जीवाराम की पत्नी का अपहरण कर लिया. इसके बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ गया. देखते ही देखते विवाद हिंसक हो गया. इसमें दो महिला समेत सात लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन में फरार चल रहे वांछितों के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर गिरफ्तारी अभियान चलाया.इसके तहत भीनमाल थानाधिकारी लक्ष्मणसिह चम्पावत के नेतृत्व में अनाधिकृत रूप से घर में प्रवेश कर मारपीट करने व अपहरण करने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस ने पमाणा निवासी रतनाराम पुत्र बालकाराम देवासी, रडमलराम पुत्र जुंजाराम देवासी, बालकाराम पुत्र जुंजाराम देवासी, झेरोल निवासी पीराराम पुत्र गणेशाराम देवासी, सरनाऊ निवासी सुरेश कुमार पुत्र बिजलाराम देवासी व रमेश कुमार पुत्र बिजलाराम देवासी को गिरफ्तार किया गया है. फ़िलहाल पुलिस द्वारा प्रकरण में पूछताछ की जा रही है और अनुसंधान जारी है.