जालोर, सांचोर न्यूज: भारतीय जनता पार्टी की ओर से निकाली जा रही परिवर्तन संकल्प यात्रा के सांचोर जिला मुख्यालय पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. डाक बंगला परिसर में आम सभा का आयोजन रखा गया. जहां नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार और जंगलराज के विरुद्ध भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा को अपार सहयोग और समर्थन मिल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुकान में व्यापारी सुरक्षित नहीं- राठौड़


उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा की प्रचंड बहुमत से विजय का संकेत दे रहा है. सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि घर में बेटीयां सुरक्षित नहीं है. मंदिर में भगवान सुरक्षित नहीं है और दुकान में व्यापारी सुरक्षित नहीं है. खुलेआम भ्रष्टाचार हो रहा है.



उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ दिनों पहले आपने सुना होगा सचिवालय में फाइलों की जगह से भ्रष्टाचार के पैसों की गड्डियां और सोने की ईंटें निकल रही थी. प्रदेश भर में चारों दिशाओं में चल रही परिवर्तन संकल्प यात्रा कांग्रेस के कुशासन का अंत करेगी. बिजली समस्या को लेकर हमला बोलते उन्होंने हुए कहा कि बिजली फ्री देने की बात करते हो और आज जनता बिजली समस्या से परेशान हैं.


 सनातन धर्म को लेकर भी सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि सनातन के साथ हमारा जीवन से लेकर मरण तक का साथ है. सनातन धर्म था है और रहेगा. इसके अलावा पेपर लीक, बजरी माफिया, शराब माफिया, जल जीवन मिशन में हुए भ्रष्टाचार को लेकर भी सरकार को घेरते हुए हमला बोला.


ये भी पढ़ें-


बस एक नींबू से जीवनभर हाथ में टिकेगा पैसा, जानिए कैसे


जानिए,भगवान शिव के सपने में आने का मतलब क्या है?


क्या गदर-2 और OMG-2 के बाद फिर से होगा बॉलीवुड में क्लैश? इन बड़ी मूवीज में टक्कर


KBC में पूछे गए करोड़पति बनने के लिए ये सवाल, क्या आपको पता हैं जवाब?