Jalore News: राजस्थान के जालोर ज़िले के भीनमाल से है जहां पर इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद होते नज़र आ रहे है. दरअसल भीनमाल में एक शादी समारोह में भाग लेने आ रहे दो युवकों पर देर शाम कुशलापुरा टोल के पास दो गाड़ियों में सवार होकर आए अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसके बाद आस-पास क्षेत्र में भय का माहौल बन गया. इधर. फायरिंग की घटना की सूचना पर डीएसपी हिम्मतसिंह चारण और सीआई रामेश्वर भाटी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौक़ा मुआयना किया.


हमलावर हवाई फायरिंग कर मौके से फरार हो गए. जानकारी मुताबिक़ आपको बतादे की बाड़मेर के टापरा निवासी प्रेमसिंह पुत्र बलवंतसिंह व सिवाना निवासी सुरेंद्रसिंह पुत्र गणपतसिंह बोलेरो केंपर में सवार होकर भीनमाल की तरफ आ रहे थे.


ये भी पढ़ें- डोटासरा-जुली-रंधावा एक सुर में बोले- केवल जुमलों की सरकार केवल वादे करते है


इस दौरान कुशलापुरा टोल के नजदीक पीछे से आ रही दो लग्जरी कारों में सवार अज्ञात हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी. हमलावरों ने टोल प्लाजा तक उनकी गाड़ी का पीछा किया था.


इसके बाद बदमाश वापस निकल गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया. वही, पुलिस का मानना है कि फायरिंग की वजह कोई पुरानी रंजिश हो सकती है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.