Bhinmal News: भीनमाल रेलवे स्टेशन पर डीईएमयू ट्रेन में चढ़ रहे यात्री से चार बदमाशों के जरिए बैग और मोबाइल छीनकर फरार होने का मामला सामने आया है. जीआरपी ने बताया कि समदड़ी से रानीवाड़ा की ओर जा रही महिला यात्री विमला जीनगर ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह डीएमयू ट्रेन में समदड़ी से रानीवाड़ा की ओर जा रही थी. ऐसे में ट्रेन के भीनमाल स्टेशन रुकने पर एक बदमाश ने उसके हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 वही भीनमाल स्टेशन से ट्रेन में चढ़ रहे एक अन्य पुरुष यात्री से एक अन्य बदमाश ने पुरुष यात्री के हाथ से मोबाईल छीनकर भागने लगा ऐसे में मौजूद लोगों ने उसे पकड़ कर आरपीएफ को सौप दिया. आरपीएफ के योगेंद्र सिंह की सूचना पर बाड़मेर से जीआरपी के हेड कांस्टेबल पारसराम एवं कांस्टेबल घेवरचंद मय टीम के साथ भीनमाल पहुंच कर अलग अलग ठिकानों पर दबिश देकर फरार हुए आरोपी महेसा राम देवासी, धीराराम लोहार एवं रजाक मीरासी कुशलापुरा हाल भीनमाल को गिरफ्तार किया.


 वही एक आरोपी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर भीनमाल न्यायालय में पेश किया जहां से जेसी कर दिया गया. वहीं पर्स स्नैचिंग के तीनों आरोपियों को जोधपुर न्यायालय में पेश किया जहा से 2 मुल्जिमों को जेसी कर दिया वही एक को पीसी रिमांड पर भेजा गया.


ये भी पढ़ें- 


राजस्थान में लॉबिंग और बाड़ेबंदी ! सीपी जोशी ने किया खारिज कहा- BJP में आंतरिक


Rajasthan NEW CM Live: मुख्यमंत्री के नाम को लेकर आज होगा सस्पेंस खत्म! पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी संसदीय दल की बैठक के लिए पहुंचे